Tata Sumo ने मार्केट में उड़ाया गर्दा, Innova की निकल गई हवा, तूफानी फीचर्स को देख खरीदारों की लगी लाइन

हमारे देश के फोर व्हीलर सेक्टर में आपको एक से बढ़कर एक गाड़ियां आसानी से मिल जाती हैं। सभी फोर व्हीलर निर्माता कंपनियां अपनी बेहतरीन फीचर्स वाली गाड़ियों को लगातार लांच कर रहें हैं। इसी क्रम में यदि टाटा की फोर व्हीलर गाड़ियों की बात की जाए तो टाटा भी अब अपनी बेहतरीन गाड़ियों को बाजार में लांच करने में लगी हुई है।

आपको बता दें कि टाटा कंपनी ने आप नई नई लुक वाली Tata Sumo गाड़ी को लांच किया है। जिसको देखकर सभी लोग बेहद खुश नजर आ रहें हैं। इस गाड़ी में कंपनी ने नए फीचर्स को जोड़ा है तथा इसके इंजन को पहले से ज्यादा एडवांस बनाया है। आज हम आपको इसी के बारे में जानकारी दे रहें हैं।

नई Tata Sumo का इंजन

आपको बता दें कि कंपनी ने इस बार नई Tata Sumo में एकदम नया इंजन दिया है। जो की पहले इंजन से ज्यादा एडवांस भी होगा। बता दें कि कंपनी ने इस बार अपनी इस गाड़ी में 2936 सीसी का डीजल इंजन दिया है। यह इंजन BS6 इंजन के साथ दिया जा रहा है।

नई Tata Sumo की कीमत तथा स्पेसिफिकेशन

आपको बता दें कि इस गाड़ी में कंपनी में नए तहा एडवांस फीचर्स दिए हैं। इसमें आपको डिजिटल इंस्ट्रूमेंट, डिजिटल क्रूज कंट्रोल, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, सनरूफ, सेफ्टी के लिए एयरबैग्स, कैमरा व्यू, डिजिटल स्पीड मीटर, ADAS, स्मार्टफोन कनेक्टिविटी, म्यूजिक सिस्टम आदि फीचर्स दिए गए हैं। इस गाड़ी की कीमत की बात करें तो यह मात्र 10 लाख रुपये से शुरू होगी जो की इसकी एक्स शोरूम कीमत है।