Redmi A2+ रेडमी के सेट मुख्य रूप से अपनी खूबसूरती और आकर्षक फीचर्स के कारण बहुत प्रचलित है। रेडमी भारत में अपने इस नए स्मार्टफोन को आकर्षक लुक और बेहतरीन फीचर्स के साथ अपग्रेड करके लॉन्च कर रहा है।

अगर आप भी शानदार फोन को खरीदना चाहते हैं तो सबसे पहले इसके आधुनिक फीचर्स, अपग्रेडेड सिस्टम और कीमत की पूरी जानकारी यहां से प्राप्त कर ले।

Redmi A2+ में किए गए हैं नए बदलाव

सबसे पहले आपको बता दे रेडमी A2 प्लस को भारत में पहली बार मार्च 2023 के दौरान लॉन्च किया गया था और उसे समय भी इसकी लोकप्रियता बहुत अच्छी थी। कंपनी की तरफ से उसे वक्त लॉन्च किए गए प्लस स्मार्टफोन में 4GB रैम और 64GB स्टोरेज की सुविधा दी जा रही थी। 

Must Read

हाल ही में कुछ समय पहले फोन की स्टोरेज को बढ़कर और उसमें कुछ अन्य फीचर्स ऐड करके उसे दोबारा से लांच किया जा रहा है। नहीं रेडमी A2 प्लस स्मार्टफोन में आपको 128 बीबी का स्टोरेज मिलेगा। इसके साथ ही साथ ही शानदार फोन में कुछ नए फीचर्स भी जोड़े गए हैं।

ये है इस फोन के स्पेसिफिकेशंस

आपको बता दे रेडमी की तरफ से लांच किया जा रहे हैं शानदार फोन में आपको एंड्रॉयड 13 का बेस्ड MIUI  ऑपरेटिंग सिस्टम दिया जाएगा। फोन में आप ड्यूल सिम सपोर्ट का इस्तेमाल कर सकते हैं और यह एक 5G फोन है। इसके साथ ही साथ इसके हैंडसेट में मीडियाटेक हेलिओ g36 चिपसेट दिया गया है।

आपको बता दे रेडमी की कंपनी की तरफ से लांच किया जा रहे हैं इस दमदार फोन में आपको 6.52 इंच एचडी प्लस  (1600 x 720 पिक्सल) LCD स्क्रीन की सुविधा दी जाएगी। इसके साथ ही साथ स्क्रीन में आपको 120 हज टच सैंपलिंग रेट ऑफर किया जा रहा है और यदि हम बात करें इस फोन के राम और स्टोरेज की तो आपको 4GB राम और 128 GB की इंटरनल स्टोरेज दी जा रही है।

जानिए इसके कलर वेरिएंट्स संग कीमत भी

सबसे पहले तो बता दे इस खूबसूरत से फोन में आपको तीन तरह के वेरिएंट देखने को मिल जायेंगे। आप अपनी इच्छा अनुसार किसी भी वेरिएंट को खरीद सकते हैं। इस शानदार फोन में सबसे पहले आपको क्लासिक ब्लैक फिर सी ग्रीन और अंत में एक्वा ब्लू का विकल्प दिया जा रहा है।

इस फोन की कैमरा क्वालिटी टच स्क्रीन डिस्प्ले और बाकी सारे फीचर्स को देखते हुए इसकी एक रीजनेबल कीमत निर्धारित की गई है। आम तौर पर इतने अच्छे फीचर वाले फोन की कीमत बहुत ज्यादा होती है पर रेडमी के इस धाकड़ फोन की कीमत आपके बजट में है। जी हां इस शानदार फोन की कीमत मात्र ₹8499 है। चाहे आप इसे ऑनलाइन खरीदे या फिर खुद किसी स्टोर पर जाकर, कीमत आपको इतनी ही मिलेगी।