New Tata Sumo: टाटा सूमो के बारे में तो सब जानते हैं लेकिन क्या आपको पता है अब मार्किट में नया टाटा सूमो लॉन्च होने वाला है. जी हाँ कंपनी इसे अब एक नए अंदाज़ में लॉन्च होने वाली है. इसमें आपको एक से बढ़कर एक फीचर्स और इंजन मिलता है. यही नहीं इस कार का लुक और डिज़ाइन भी अलग होने वाला है. अब इसकी कीमत क्या है. इसके फीचर्स और इंजन क्या है चलिए आपको इस बारे में डिटेल में बताते हैं.

New Tata Sumo 2023 का दमदार इंजन

आपकी जानकारी के लिए बता दे अआप्को इस कार के इंजन में 2936cc के डीजल इंजन मिल जाएगा. यह आपको 15 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज देता है. यही नहीं इस कार में आपको BS4 इंजन के साथ बि अपडेट किया गया थ. New Tata सूमो 7-सीटर वैरिएंट है जो बहुत जल्द मार्किट में लॉन्च होने वाली है.

New Tata Sumo 2023 के आधुनिक फीचर्स

बात अगर इस कार में मिलने वाले फीचर्स की बात करें तो इसे लेकर कम्पनी ने अभी ज्यादा कोई जानकारी नहीं दिया है. लेकिन फिर भी कहा जा रहा है यह कार क्रूज कंट्रोल के साथ ही कई आधुनिक फीचर्स भी आपको मिल सकता है. इस कार में सेफ्टी का ध्यान रखा गया है. इसका लुक काफी इम्प्रूव किया गया है.

New Tata Sumo 2023 की कीमत

बात अगर कीमत की करें तो इस नए Tata Sumo 2023 की कीमत 6.5 लाख रुपये से लेकर 10 लाख रुपये के बीच हो सकती है. असल में यह कंपनी डीजल वैरिएंट की होने वाली है. इसे जल्द मार्किट में लॉन्च किया जा सकता है.