Second Hand Hero HF Deluxe: हीरो एचएफ डीलक्स बाइक के बारे में तो सुना ही होगा. इस बाइक को सभी लोग लेना चाहते हैं. लेकिन इस बाइक की असल कीमत बहुत ज्यादा है. ऐसे में बहुत ज्यादा कीमत लोगो को बहुत परेशान करता है. लेकिन अगर आपके पास पैस नहीं है तो घबराने की जरूरत नहीं है. बस इसके लिए आपको सेकंड हैंड बाइक लेना होगा. ये बाइक आसनी से आपका हो जाएगा. इसकी कीमत भी कम है. चलिए आपको बताते हैं कि आप कैसे और कहाँ से बाइक ले सकते हैं वो भी कम कीमत में.

हीरो एचएफ डीलक्स मात्र 15 हजार में

आपकी जानकरी के लिए बता दे हीरो एचएफ डीलक्स की सबसे पहली डील OLX वेबसाइट पर मिलेगी. इस बाइक का रजिस्ट्रेशन दिल्ली से होगा. ये बाइक साल 2012 की बिक्री के लिए लिस्ट की गयी है. इसकी कीमत 15 हजार रुपये है. आपको इस पर कोई फाइनेंस प्लान या दूसरा ऑफर नहीं मिलेगा.

असल में Hero HF Deluxe बाइक का दूसरा ऑफर QUIKR वेबसाइट का है. यह बाइक 2014 मॉडल के लिए पोस्ट किया गया है. इसकी कीमत 20 हजार रुपये रखी गई है.

बात अगर तीसरे डील की करें तो 83 के माइलेज वाली Hero HF Deluxe में आपको ये बाइक 15 हजार रुपए में मिल जाएगी. यह आखिरी डील BIKES4SALE वेबसाइट पर लिस्ट की गयी है. ये बाइक 2015 मॉडल के बिक्री के लिए की गयी है. इस बाइक को खरीदने पर ग्राहक को फाइनेंस प्लान भी मिल जाएगा.