नई दिल्ली: छोटे पर्दे पर आने वाले शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ जितना ज्यादा पसंद किया जाने वाला शो बना हुआ है, उससे कही अधिक इसके किरदार दर्शकों की पहली पसंद बन चुके है। इस शों के हर कलाकार ने अपने किरदार को बाखूबी निभाते हुए इस शो को नई जान देने के कोशिश की है। दर्शकों को खूब हंसा हंसा कर लोटपोट कर देने वाला यह शो की चमक पहले से कम हो गई है

दरअसरल इस शो में काम करने वाले कई कलाकारों ने शो को छोड़ दिया है जिनमें शैलेश लोढ़ा समेत दिशा वकानी, नेहा मेहता और गुरुचरण सिंह का नाम शामिल है। इनसभी कलाकारों के शो को छोड़ने की वजह शो के प्रोड्यूसर असित कुमार मोदी का नाम सामने आया है। जिसमें सेक्शुअल हैरेसमेंट के आरोप भी लग चुके है। अब इन्ही कलाकारों के बीच एक्ट्रेस मोनिका भदौरिया ने भी सेट के प्रॉब्लमैटिक माहौल को लेकर एक बड़ा खुलासा किया है. मोनिका इस शो में बावरी का रोल निभा रही थी। उन्होंने एक इंटरव्यू के दौरान इस शो के अंदर होने वाले कारनामों का खुलासा किया।

मोनिका ने कहा, सेट पर हर किसी के चेहरे पर हसीं देने वाले हम ऐसे कलाकार है जो अंदर से बेह दुखी है। मैने काफी कम समय में अपने पूरे परिवार को खो दिया, जो मेरे लिए एक मजबूत पिलर की तरह थे। जब मै ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ पर काम कर रही थी तब मेरे साथ यह हादसा हुए लेकिन इस दौरान शो के चलते मुझे कई तरह से टॉर्चर किया गया था।  मैं अपनी पर्सनल लाइफ और प्रोफेशनल लाइफ की टेंशन से इतनी परेशान हो चुकी थी कि मुझे लग रहा था कि मैं अपनी जिंदगी इसी सेट पर खत्म कर लूं।

माता-पिता का मौत पर शो के मेकर्स का व्यवहार काफी खराब था बार बार हर बात पर इस बात को बताकर आहत करना कि उसके पिता की मौत हुई तो हमने उसे पैसे दिए. हमने उसकी बीमार मां के इलाज के लिए पैसे दिए, उनके द्वारा कहे जाने वाले ऐसे शब्द मुझे गहरा दुख पहुंचा रहे थे।  जिसके बाद तंग आकर आखिर मोनिका ने साल 2019 में यह शो छोड़ दिया था.

मोनिका ने बताया कि मेरा सपना था कि मैं अपने मम्मी-पापा को कभी सेट पर बुलाऊंगी लेकिन वहां का गंदा माहौल देखने के बाद मैंने फैसला लिया कि मैं उन्हें सेट पर कभी नही लाउंगी। मेरा सपना अधुरा रह गया।