शहीद कपूर की जिंदगी का वो खराब दिन, ऐश्वर्या के साथ उस दिन को किया याद, जाने क्या है पूरा मामला

नई दिल्ली। शाहिद कपूर भले ही एक दिग्गज कलाकार पकंज कपूर के बेटे है लेकिन इसके बाद भी उन्हें अपने करियर की शुरुआत बतौर बैकग्राउंड डांसर से करनी पड़ी थी। यह फिल्म थी ताल जिसमें ऐश्वर्या राय और अनिल कपूर के साथ अक्षय खन्ना लीड रोल में थे। इसी फिल्म का एक गाना ‘कहीं आग लगे लग जावे’ में वो पीछे डांस करते नजर आए थे। जिसकी तस्वीरे सोशल मिडिया पर आए दिन देखी जा सकती है। लेकिन यह फिल्म उनके लिए भाग्य केदरवाजे खोल रही थी तो दूसरी ओर उनके लिए यह दिन काफी बुरा साबित हो रहा था।अभी हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान शाहिद कपूर ने फिल्म ‘ताल’ में काम करने को लेकर खुलासा किया। उन्होंने उस दिन को अपना सबसे बुरा लेकिन सबसे अच्छा दिन बताया।

शाहिद इन दिनों अली अब्बास ज़फर की फिल्म ‘ब्लडी डैडी’ के प्रमोशन को लेकर काफी व्यस्त चल रहे है। इसी दौरान उन्होंने कहा,”यह बात बहुत ही कम लोग जानते होंगे कि जिस दिन इस फिल्म का गाना शूट होना था उस दिन मेरा एक्सीडेंट हुआ था। मैं उस दिन मै अपनी बाइक से गिर गया था मैं बहुत घबराया और परेशान सा ‘ताल’ के सेट पर पहुंचा था। मैं यही सोच रहा था कि इस डांस को मै कैसे कर पाऊंगा। थोड़ी थोड़ी में गलती भी हो रही थी। जैसे तैसे करके गानी शूट हो गया। मुझे आज भी याद है वो मेरा बेस्ट और वर्स्ट डे था.”

बीते दिनों शाहिद कपूर ने अपनी फिल्म ‘पद्मावत’ के प्रमोशन पर भी एक बड़ी खुलासा करते हे कहा था कि वो खुद को राजा रतन सिंह के रोल में बिल्कुल पसंद नहीं करते। जब शाहिद से सवाल किया गया कि क्या उनका निभाया कोई ऐसा किरदार है, जिसे वो फिर से अलग तरीके से प्ले करना चाहते हैं? इस सवाल पर शाहिद ने कहा कि उन्हें अगर मौका मिला तो वो ‘पद्मावत’ का राजा रतन सिंह का किरदार अलग तरीके से निभाना चाहेगें।