टाटा मोटर्स की तरफ से आने वाला टाटा टियागो आज के समय में भारत की सबसे प्रसिद्ध फोर व्हीलर में से एक है। बहुत से लोग इस फोर व्हीलर को खरीदना चाहते हैं। परंतु उन्हें में से कुछ ऐसे लोग हैं। जिनके पास काफी कम बजट होते हैं और वह इस फोर व्हीलर को अफोर्ड नहीं कर पाते हैं। ऐसे उनके लिए आज हम Tata Tiago पर एक जबरदस्त डील लेकर आए हैं।

इस डील के अंतर्गत आप टाटा टियागो के टॉप 10 वेरिएंट को जिसकी भारतीय बाजार में कीमत 7.30 लाख रुपए एक्स शोरूम है। आप उसे केवल 4.5 लाख रुपए के आसान से कीमत में खरीद सकते हैं चलिए इसके बारे में आपको विस्तार से अंत तक बताते हैं।

Tata Tiago के इंजन

यदि आप इस फोर व्हीलर को खरीदना चाहते हैं तो इसके पावरफुल इंजन और माइलेज के बारे में आपको जान लेनी चाहिए। आपको बता दे इसमें 1199 सीसी 4 सिलेंडर पेट्रोल इंजन मिलती है, जो की 84.48 Bhp की अधिकतर पावर पैदा करने में सक्षम है। माइलेज इसमें 20.09 किलोमीटर प्रति लीटर की मिल जाती है।

Tata Tiago के फीचर्स

फीचर्स के मामले में टाटा मोटर्स ने अपने टाटा टियागो फोर व्हीलर में कई आधुनिक फीचर्स दिए गए हैं। जैसे की टच स्क्रीन इन्फोटेनमेंट सिस्टम, पावर स्टीयरिंग व्हील, एडजेस्टेबल स्टीयरिंग व्हील, डिजिटल स्पीडोमीटर, एयर बैग, सीट बेल्ट आदि जैसे बहुत से आधुनिक फीचर्स इस गाड़ी में मिल जाते हैं।

Tata Tiago की कीमत

कीमत की बात की जाए तो भारतीय बाजार में आज के समय में टाटा टियागो की शुरुआती एक्स शोरूम कीमत 5.65 लाख रुपए से शुरू हो जाती है। जबकि टॉप वैरियंट की कीमत 8.90 लाख रुपए के आसपास है। परंतु सेकंड हैंड टाटा टियागो जो की बेहद कम चली हुई बिल्कुल नहीं कंडीशन में आप 4.5 लाख में खरीद सकते हैं।

सिर्फ 4.5 लाख में Tata Tiago

दरअसल या टाटा टियागो की सेकंड हैंड वेरिएंट गाड़ी है जो कि Tata Tiago 2017 मॉडल की टॉप वैरियंट पेट्रोल इंजन वाली गाड़ी है। गाड़ी सिर्फ 45,000 किलोमीटर चली हुई है यही कारण है कि इसकी कंडीशन काफी लाजवाब है। यह फोर व्हीलर ब्लू कलर में UP रजिस्टर नंबर है और नोएडा शहर में नोएडा कार पॉइंट डीलरशिप के यहां 4.5 लाख में बेची जा रही है।