इस वर्ष यदि आप भी टाटा की कोई शानदार फोर व्हीलर लेने की सोच रहे हैं, जो कि आपको काफी कम बजट में मिल जाए और फीचर्स तथा लुक भी काफी शानदार मिले तो आपके लिए Tata Tiago एक अच्छा ऑप्शन है। परंतु आज एक डील के अंतर्गत टाटा टियागो के 8 लाख रुपए से ज्यादा वाली कार को सिर्फ 2.5 लाख रुपए में बेची जा रही है।

ऐसे में यदि आपका बजट भी काम है तो आपके लिए यह डील एक अच्छा ऑप्शन हो सकता है अपने कार लेने के सपने को पूरा करने का। परंतु इसके लिए आपको यह भी पता होना चाहिए कि आप कहां से इतनी कम कीमत में इस शानदार फोर व्हीलर को खरीद सकते हैं। तो चलिए आपको इसके बारे में विस्तार से बताते हैं।

Tata Tiago के इंजन पावर

यदि आप इस फोर व्हीलर को खरीदना चाहते हैं तो इसके इंजन पावर और अन्य फीचर्स के बारे में भी आपको जान लेनी चाहिए। कंपनी के तरफ से इसमें 1199 सीसी का पावरफुल इंजन दिया गया है जो की 140 Nm का 112.44 Bhp की पावर जेनरेट करने में सक्षम हैं। यह एक फाइव सीटर कर है जो की मैन्युअल और ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन के साथ आती है।

बाजार में Tata Tiago की कीमत

आज के समय में यदि आप टाटा टियागो के टॉप वैरियंट को बाजार से जाकर शोरूम में खरीदने हैं, तो आप को तकरीबन 6.56 लाख रुपए तक खर्च करने पर सकते हैं। ऐसे में इस डील के अंतर्गत आपको केवल 2.5 लाख रुपए में ही यह लार मिल रही है। जो आपके लिए एक अच्छा ऑप्शन है।

सिर्फ 2.5 लाख में Tata Tiago घर लाएं

यदि आप भी सोच रहे हैं कि आखिर इतने कम में कहां पर यह फोर व्हीलर मिल रहा है, तो आपको बता दे कि यह एक सेकंड हैंड गाड़ी है जो की कार हब नाम करके सेकंड हैंड गाड़ी बेचने वाली शॉप है। यहां पर 2018 मॉडल टाटा टियागो केवल 2.5 लाख रुपए में बेची जा रही है। यह गाड़ी मात्र 35,000 Km चलाई गई है और इसमें किसी भी प्रकार की कोई समस्या नहीं है।

यदि आप इस फोर व्हीलर को खरीदना चाहते हैं तो इसके लिए आपको दिल्ली कर हब में जाकर आप इस कार को खरीद सकते हैं। जहां पर आपको अन्य कर भी सेकंड हैंड वह भी बिल्कुल अच्छी कंडीशन में मिल जाती है।