भारतीय बाजार में टाटा मोटर्स आज के समय में काफी लोकप्रिय फोर व्हीलर निर्माता कंपनी है। आपको बता दे की कंपनी की किफायती कार कि जब भी बात आती है तो Tata Tiago का नाम हमेशा जुबान पर आता है। यदि आप इस फोर व्हीलर को खरीदना चाहते हैं, तो इस पर मिल रही एक डील के अंतर्गत आप इसे केवल 2.55 लाख में ही खरीद सकते हैं।

टाटा टियागो अपने बिल्ड क्वालिटी फीचर्स और पावरफुल इंजन के लिए भी जानी जाती है। ऐसे में यदि आपका बजट कम है और आप इस फोर व्हीलर को खरीदना चाहते हैं। तो यह आपके लिए एक सुनहरा मौका है चलिए आपको बताते हैं कि आप Tata Tiagoकहां और कैसे खरीद सकते हैं।

Tata Tiago की कीमत

सबसे पहले इस फोर व्हीलर के कीमत के बारे में बात करते हैं। आज के समय में यदि आप Tata Tiago को भारतीय बाजार से जाकर खरीदने हैं, तो इसकी शुरुआती एक्स शोरूम कीमत 3.40 लाख रुपए है। जबकि इसकी टॉप वैरियंट की कीमत 6.56 लाख रुपए है। और ऑन रोड आते-आते इसकी कीमत में और बढ़ाओ देखने को मिल जाता है।

Tata Tiago के इंजन और माइलेज

इस कीमत के तहत कंपनी के द्वारा इस फोर व्हीलर में 1199 सीसी पेट्रोल इंजन का इस्तेमाल किया गया है। यह पावरफुल इंजन 112.44 Bhp की अधिकतर पावर और 114 Nm का अधिकतर पिक्चर पैदा करने में सक्षम है। माइलेज की बात करें तो बड़े आसानी से इसमें आपको 25 किलोमीटर प्रति लीटर की माइलेज मिल जाती है।

सिर्फ 1.55 लाख में Tata Tiago

चलिए अब आपको बताते हैं कि आप इतने कम कीमत में कहां से यह फोर व्हीलर खरीद सकते हैं। आपको बता दे दरअसल या एक सेकंड हैंड Tata Tiago है, जो कि दिल्ली नंबर रजिस्टर है। दिल्ली शहर में ही टाटा टियागो का 2016 मॉडल बेचा जा रहा है जिसका कीमत 1.55 लाख रुपए रखा गया है। आपको बता दे की गाड़ी बिल्कुल A1 कंडीशन में है इसमें किसी भी प्रकार की कोई समस्या नहीं आई है।

यदि आप दिल्ली शहर के आसपास रहते हैं तो आपके लिए यह एक शानदार मौका है केवल 1.55 लाख रुपए में टाटा टियागो को खरीदने का। आपको बता दे की गाड़ी बेहद कम चली हुई है और पेट्रोल वेरिएंट में उपलब्ध है।