Second Hand Honda Shine: सेकंड हैंड बाइक आज कल लोगों के दिलों में बस गया है. बेस भी क्यों न इससे लोगों के पैसे जो बच रहे है. अभी हाल ही में जिस बाइक का सेकंड हैंड ऑफर चल रहा है उस बाइक का नाम है Honda shine है. इसकी असल कीमत थोड़ी ज्यादा है जिसकी वजह से लोगों को इसे खरीदने में मुश्किल आ सकती है.

ऐसे में ऑफर चल रहा है जिसके तहत आप इस बाइक को बहुत ही कम कीमत में खरीद सकते हैं. चलिए आपको सबसे पहले इस पर मिलने वाले ऑफर और इसके असल कीमत के बारे में डिटेल में बताते है.

Honda Shine की असल कीमत

इस बाइक की असल कीमत आपको थोड़ी महंगी पड़ सकती है. इस बाइक की असल कीमत 79,800 रुपये से 83,800 रुपये के बीच आसानी से मिल जाएगी. लेकिन अब आपको इतने पैसे के लिए ज्यादा मेहनत करने की जरूरत नहीं है. ऐसा इसलिए क्योंकि अब आप इस बाइक को और भी कम कीमत में खरीद सकते है.

इसके लिए बस आपको इस बाइक को सेकंड हैंड बाइक को खरीदना पड़ेगा. वैसे भी आज कल सेकडं हैंड बाइक का ट्रेंड बन गया है. सेकंड हैंड बाइक को अच्छे अच्छे लोग खरीदते है. ऐसा इसलिए क्योंकि कम पैसे में बाइक भी मिल जाती है और पसंद वाली मिलती है. चलिए आपको सेकंड हैंड हौंडा शाइन के ऑफर के बारे में बताते है.

सेकंड हैंड Honda shine

आपकी जानकारी के लिए बता दे सेकंड हैंड Honda shine का सबसे पहला ऑफर Quikr वेबसाइट का है. इस वेबसाइट पर 2021 मॉडल के Honda shine को बेचने के लिए लिस्ट किया गया है. ये बाइक पुणे की है. ये बाइक अब तक सिर्फ और सिर्फ 10,000 किलोमीटर चली है. इस बाइक की कीमत 22,500 रुपये रखी गयी है.

दूसरा ऑफर भी है Quikr वेबसाइट का. दूसरे ऑफर में जिस बाइक को बेचने के लिए लिस्ट किया गया है वो बाइक 2009 मॉडल के Honda shine को बेचने के लिए लिस्ट किया गया है. ये बाइक अब तक 81,000 किलोमीटर तक चली है. इस बाइक की कीमत 27,000 रुपये रखा गया है.