Yakuza Electric Car जैसे कि हम सभी लोग जानते हैं दुनिया भर में इलेक्ट्रिकल वाहन की डिमांड बढ़ती जा रही है। ऐसे में अगर आप भी अपने लिए एक खूबसूरत सी इलेक्ट्रिक कार लेना चाहते हैं तो याकूजा की तरफ से लांच किया गया यह मॉडल आपके लिए सबसे सही विकल्प है। 

इस मॉडल में आपको बेहतरीन इंजन क्वालिटी के साथ साथ आकर्षक लुक और लेटेस्ट फीचर्स भी दिए जा रहे है। साथ ही साथ यह वहां अपने माइलेज के लिए भी बहुत प्रसिद्ध है। आइए आपको इसके इंजन स्पेसिफिकेशन के बारे में बताते है। 

Yakuza Electric Car Features 

इस मॉडल में आपको कंपनी एक से बढ़ कर एक नई सुविधाएं देने वाली है। जैसे की डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, एंड्रॉयड ऑपरेटिंग सिस्टम, सनरूफ, air conditioner, टच स्क्रीन, डिजिटल डिस्प्ले जैसे कई और आधुनिक फीचर्स भी दिए जा रहे है। इसके अलाव मार्केट में यह मॉडल 2 सीटर और 3 सीटर रूप में उपलब्ध है। 

स्पीड और माइलेज भी है शानदार

अगर हम इस मॉडल के स्पीड की बात करें तो आपको बता दें कंपनी इसमें आपको 10.4 Kw की बैटरी दे रही है जो की 150 Km का रेंज देती है। इस मॉडल में मिल रही बैटरी में आपको 25 Kw की पावर और 100 Nm का पिक टॉर्क जनरेट करने की क्षमता भी दी जाएगी। इसी के साथ ही कंपनी का दावा है कि यह शानदार इलेक्ट्रिक कर मात्र 12 सेकंड में जीरो से 40 किलोमीटर प्रति घंटा की रफ्तार लेने में सक्षम है। 

कीमत भी है बजट फ्रेंडली 

जैसा कि मैं आपको बताया यह एक बिजली से चलने वाली इलेक्ट्रिक गाड़ी है इसलिए यह पर्यावरण के लिए बहुत लाभकारी है। कंपनी ने इसकी कीमत काफी सोच समझकर निर्धारित की है। कंपनी की तरफ से दी गई जानकारी को मुताबिक इस मॉडल की भारतीय भाषा और उनकी कीमत मात्र 125000 है। अगर आप भी अपने लिए शानदार इलेक्ट्रिक कर को खरीदना चाहते हैं तो इसे अपने नजदीकी शोरूम से ले सकते हैं।