नई दिल्ली: वर्तमान समय में ऑटो सेक्टर में एक से बढ़कर एक कार मौजूद है. ज्यादातर कार कंपनियां नए-नए एडवांस फीचर और दमदार इंजन वाली गाड़ियां बाजार में उतार कर एक दूसरे को कड़ी टक्कर दे दी हुई नजर आ रही हैं इसी बीच SUV गाड़ियों की बीमारी काफी तेजी से बढ़ रही है. अगर कोई भी नई गाड़ी खरीदने का प्लान बना रहा है तो उसकी चाह एसयूवी वाली गाड़ियों की खरीदने की हो रही है.

SUV गाड़ियों में सबसे ज्यादा बिकने और पसंद आने वाली गाड़ी हुडंई की Creta है लेकिन अब Creata को कड़ी टक्कर देने के लिए टाटा मोटर्स अपनी नई SUV गाड़ी को जल्द हो लॉन्च कर के पूरी मार्केट में गरदा उड़ाने वाली है.

आपको बता दें टाटा मोटर्स भारतीय बाजार में अपनी नई SUV गाड़ी Tata की काली चिड़िया (Tata New Blackbird SUV) को लॉन्च करने की तैयारी में लगी हुई है.
आइए आपको विस्तार से बताते है की टाटा की इस Tata New Blackbird SUV में क्या क्या फीचर्स मिलने वाले हैं.

* Tata New Blackbird SUV के फीचर्स

सबसे पहले आपको आने वाली Tata New Blackbird के इंजन के बारे में बता देते है. इस गाड़ी में 1.5-लीटर पेट्रोल और 1.5-लीटर डीजल इंजन दिया जायेगा, जिसमें 4-सिलेंडर पेट्रोल इंजन मिलने वाला है, जो की 160 hp का मैक्सिमम पावर जेनरेट करेगा. इसके अलावा आने वाली New Tata Blackbird, Sub-Compact SUV Nexon से लंबी और इसमें ज्यादा स्पेस होने की संभावना है.

* Tata New Blackbird SUV की कीमत

Tata New Blackbird SUV की कीमत की बात करें तो अन्य कार जैसे की Creta से कम होने वाली है. यानी इस आने वाली काली चिड़िया की कीमत Creta से कम होगी जो की सीधा कड़ी टक्कर Creta को देगी.

जल्द ही टाटा मोटर्स Tata New Blackbird को लॉन्च करने वाली है लेकिन इसकी लॉन्चिंग से पहले ही अन्य कंपनियों में तहलका मच गया है क्योंकि कंपनी का दावा है कि टाटा की काली चिड़िया SUV कारों को जबरदस्त टक्कर देने का काम करेगी.