आज हम आपको आईएएस टीना डाबी (IAS Tina Dabi) एक छोटी सी लव स्टोरी के बारे में बताने वाले हैं। जो कि इन दिनों सुर्खियों में बनी हुई है। हाल ही में उन्होंने अपने से बड़े 13 साल उम्र में प्रदीप गावंडे से शादी रचाई है। जिसके बाद से हर किसी के मन में एक ही सवाल है। आखिर उन्होंने अपने से 13 साल बड़े आदमी से शादी क्यों की और यह लव स्टोरी कब शुरुआत हुई हैं, और किस ने किस को सबसे पहले प्रपोज किया था। इसलिए आज हम अपनी खबर में इन सब की जानकारी देते हुए इनकी एक छोटी सी लव स्टोरी के बारे में बताइए।

2015 में आईएएस टीना डाबी यूपीएससी (UPSC) विभाग में प्रमुख रह चुकी हैं। वही वह राजस्थान कैडर अधिकारी भी हैं। इस समय की बात करें तो वह अभी राजस्थान के जैसलमेर जिला के कलेक्टर हैं। कलेक्टर बनने से पहले टीना डाबी राजस्थान के विभिन्न सरकारी विभागों में कार्य कर चुकी है। वही इन की लव स्टोरी की बात करें। तो टीना डाबी और प्रदीप गांवडी की पहली मुलाकात कारोना की दूसरे लहर के दौरान हुआ था। जब दोनों राजस्थान सरकार के स्वास्थ्य विभाग में काम कर रहे थे।

सूत्रों की माने तो इसी दौरान इन दोनों के बीच दोस्ती हुई थी। और यह दोस्ती कब प्यार में बदल गया किसी को पता नहीं चला। इसी तरह दोनों एक दूसरे के साथ डेट करते हुए अब शादी के बंधन में बंध चुकी है। टीना डाबी ने बताया कि उन्हें शादी के लिए सबसे पहले प्रदीप गांवडी ने प्रपोज किया था। टीना डाबी ने बताया है कि प्रदीप गांडवी बहुत अच्छे इंसान हैं। वैसे भी उम्र के हिसाब से कोई रिश्ता तय नहीं किया जाता। हम दोनों की सोच समझ मिली है और हम एक दूसरे को पसंद करते हैं। यह एक किसी भी रिश्ते के लिए महत्वपूर्ण होता है। एक दूसरे को समझना और पसंद करना काफी हैं।