नई दिल्ली। कार मार्केट में इन दिनों इलेक्ट्रिक सेगमेंट की कारों का बोलबाला ज्यादा देखने को मिल रहा है जिसके चलते कपंनिया भी अपनी पुरानी कारों को अपडेट करके इलेक्ट्रिक सेगमेंट के वाहन उतार रही है। जिसके बीच कपंनियों को मात देने के लिए टाटा मोटर्स भी अपनी नई शानदार EV कार लॉन्च करने की तैयारी में है भारतीय मार्केट में Tata ने अपनी मजबूत एसयूवी Tata Harrier को इलेक्ट्रिक अवतार के साथ मार्केट में उतरने की पूरी तैयारी कर ली है। यदि आप भी इस कार को खरीदने के बारे में सोच रहे हैं तो जान लें इस कार के संभावित फीचर्स के बारे में –

Tata Harrier EV में मिलेंगे धांसू फीचर्स

Tata Harrier EV के फीचर्स के बारे में बात करें, तो इस कार को कपंनीकई आधुनिक और एंडवास फीचर्स के साथ मार्केट में पेश करेगी। इस इलेक्ट्रिक कार में 2 स्क्रीन देखने को मिल सकते है, जिसमें एक टच स्क्रीन और दूसरा डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर शामिल किया जा सकता है। इसके अलावा इस कार में एक नया सेंटर कंसोल, नया स्टीयरिंग व्हील, वेंटिलेटेड फ्रंट सीटें, ऑल व्हील ड्राइव स्विच और लेवल 2 – ADAS जैसे सेफ्टी फीचर्स देखने को मिल सकते हैं।

Tata Harrier EV में होगी पावरफुल बैटरी

Tata Harrier EV की बैटरी के बारे में बात करें तो इसमें 60 kWh की मोटर दी जा सकती है। जो कि 400 से 450 किलोमीटर रेंज देगी। वहीं इस कार में AWD के साथ डुअल मोटर सेटअप भी देखने को मिल सकता है।

Tata Harrier EV की संभावित कीमत

Tata Harrier EV की कीमत के बारे में बात करें तो कंपनी इस धांसू कार को लगभग 22 लाख रुपए तक की शुरूआती कीमत के साथ मार्केट में पेश कर सकती है।