New Tata SUV blackbird: आप सब ने Creta का नाम तो सुना ही होगा. लेकिन क्या आपको पता है अब इस गाडी को टक्कर देने एक ऐसी गाड़ी आ रही है जिसके बारे में जानने के बाद आपके होश उड़ जाएंगे.चलिए आपको इसके फीचर के बारे में बताते हैं.

जिस कार की हम बात कर रहे हैं उस कार का नाम ब्लैकबर्ड है. कहा जा रहा है कि ये कार अगले महीने तक लॉन्च हो सकती है. लोग इस कार को बहुत टाइम से इंतज़ार कर रहे है. लेकिन अब ये इंतज़ार खत्म होने वाला है. कहा तो ये भी जा रहा है कि ये कार लोगों के बजट में होने वाली है इसलिए लोगों को इसे खरीदने के लिए ज्यादा वेट नहीं करना पड़ेगा.

Creta Knight Edition

New Tata SUV ब्लैकबर्ड के फीचर

आपकी जानकारी के लिए बता दे ये कार मिडसाइज कूपे स्टाइल की होगी. कहा जा रहा है कि इस एसयूवी की लंबाई 4.3 मीटर होगी और इसे एक्स1 प्लैटफॉर्म पर डिवेलप होगा. इसमें आपको ए-पिलर, विंडस्क्रीन और फ्रंट डोर दिखेंगे. आपको इसमें बड़ी व्हील, लंबे दरवाजे और ज्यादा बड़े ओवरहैंग के साथ ही काफी रिफ्रेशिंग रियर लुक मिलेगा. इसमें आपको पेट्रोल और डीजल, दोनों तरह के इंजन ऑप्शन मिलेंगे. इसमें पैसेंजर के लिए ज्यादा बड़ा सीट, ज्यादा लेगरूम और बूट स्पेस मिलेंगे. यही नहीं इसके इलेक्ट्रिक वेरिएंट में 40kWh का बैटरी पैक देखने को मिलेगा साथ ही बैटरी रेंज 400 किलोमीटर तक होगी.