इस समय हर कोई कम दाम में आधुनिक फीचर्स वाले स्मार्टफोन की तलाश में लगा रहता है और यदि आप भी ऐसे ही स्मार्टफोन की तलाश कर रहे थे तो वो अब खत्म हो चुकी है। Tecno Spark 20 स्मार्टफोन में आपको कई तरह के शानदार फीचर्स दिये जा रहे हैं जिसकी कीमत भी काफी कम है। इसके ऊपर से इस फोन में डिस्काउंट भी दिया जा रहा है और कंपनी ने एक खास ऑफर की भी घोषणा कर दी है।

आपको बता दें कि इस फोन के 16 जीबी रैम और 256 जीबी स्टोरेडज वाले वेरिएंट को खरीदने पर 19 ओटीटी प्लेटफॉर्म का सब्सक्रिप्शन फ्री दिया जा रहा है, जो कि आपके लिए सही विकल्प हो सकता है। तो चलिए अब आपको इस फोन में दिए गए स्पेशल फीचर्स के बारे में बताते हैं-

डिस्प्ले: आपकी जानकारी के लिए बता दें कि टेक्नो स्पार्क 20 में आपको 6.56 इंच का एचडी प्लस डिस्प्ले दिया जा रहा है, जो कि 90Hz रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करती है।

प्रोसेसर: इस फोन में दिए गए प्रोसेसर की बात करें तो कंपनी ने अपने इस स्मार्टफोन में MediaTek Helio का इस्तेमाल किया गया है, जिससे फोन जो स्मूद और फ़ास्ट चलता है।

कैमरा: टेक्नो स्पार्क 20 फोन में पीछे की तरफ 50 मेगापिक्सल का कैमरा सेटअप दिया गया है तो वहीं सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए आगे की तरफ 32 मेगापिक्सल का कैमरा दिया जा रहा है।

बैटरी: इस स्मार्टफोन में दी गई बैटरी के बारे में बात करें तो कंपनी ने इसमें 5000 mAh की पावरफुर बैटरी दी है, जो कि 18W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है।

कीमत: अमेजन से आप इस फोन के 128 जीबी स्टोरेज वेरिएंट को 10,499 रूपये में और 256 जीबी स्टोरेज वेरिएंट को 11,499 रूपये में खरीद सकते हैं। इन दोनों वेरिएंट्स में 16 जीबी की रैम दी जा रही है। इस फोन को एक्सचेंज ऑफर में खरीदने पर यह आपको 9,950 रूपये में मिल जाएगा।

ऑफर्स: आपको बता दें कि इस स्मार्टफोन को खरीदने पर ओटीटी के सब्सक्रिप्शन फ्री में मिल रहे हैं। इसको शॉपिंग प्लेटफार्म में लिस्टेड ऑफर में बताया गया है कि इस फोन को खरीदने पर OTT play Premium के साथ करीब 4,894 रूपए में खरीदने पर 19 ओटीटी प्लेटफार्म का सब्सक्रिप्शन फ्री दिया जा रहा है।