Second Hand Tata Nexon Car: ये बात तो हम सब जानते है कि टाटा नेक्सन एक ऐसी कार है जो सभी लोगों को पसंद आती है. इसी पसंद के कारण ये कार आज देश की सबसे ज्यादा बिकने वाली एसयूवी में शुमार है. आज कल देखा जाए तो कार के मार्किट में इसकी डिमांड बहुत ज्यादा है. वैसे भी आज-कल तो मार्किट में सेकंड हैंड कार की डिमांड भी बहुत ज्यादा है.
बात अगर पुरानी टाटा नेक्सन कि करें तो लोग इसे भी खरीदना पसंद करते हैं. ऐसे में अगर आप भी पुरानी टाटा नेक्सन कार खरीदना चाहते हैं तो चलिए आपको कुछ पुरानी नेक्सन कारों के बारे में बताएंगे जिसकी कंडीशन बिलकुल नए जैसी है.

जहाँ पर आपको टाटा नेक्सॉन कम दाम में मिलेगा उस वेबसाइट का नाम है कार्स24. इस वेबसाइट पर जो कार बेचने के लिए लिस्ट की गयी है उसकी कीमत करीब 5 लाख रुपये है. चलिए आपको इसके बारे में बताते हैं

Second Hand Tata Nexon Car मात्र 5 लाख रुपए में

आपकी जानकारी के लिए बता दे आपको इस वेबसाइट पर साल 2018 की Tata NEXON XM 1.2 MANUAL लिस्ट की गयी है. ये कार अब तक कुल 74,292 km चली है. ये एक पेट्रोल इंजन कार है. ये अभी फर्स्ट ओनर कार है. इस कार की डिमांड 5,35,000 रुपये है. ये कार नोएडा के लिए रेजिस्टर्ड है.

वही इस वेबसाइट पर दूसरी कार साल 2018 की Tata NEXON XMA 1.5 AUTOMATIC कार है. ये कार अब तक 94,046 km चली है. इस कार की कीमत 5,35,000 रुपये है. ये एक पेट्रोल इंजन कार है और फर्स्ट ओनर कार भी.

इस वेबसाइट पर साल 2021 की Tata NEXON XE REVOTORQ MANUAL कार है जिसकी कीमत 8,21,000 रुपये हैं. ये कार अब तक 29,918 km चली है. ये कार डीजल इंजन है और तो और ये भी भी फर्स्ट ओनर कार है.