Akshara Singh and Pawan Singh: आज कल भोजपुरी स्टार किसी बॉलीवुड स्टार से कम नहीं है. लोगो इनकी डिमांड बहुत ज्यादा कर रहे हैं. एक्साम्प्ल के तौर पर आप पवन सिंह को ले लीजिये. उनकी मांग तो मार्किट में कई ज्यादा है. उनके सांग आते ही वायरल हो जाते है. इन्हे जाना ही दबंग के नाम से जाता है. बात अगर पवन सिंह की हो रही हो और अक्षरा सिंह की बात ना हो ऐसा कैसे हो सकता है. इन दोनों की जोड़ी कोलोग खूब पसंद करते है. अभी हाल ही में लोग इनके गाने का इंतज़ार करते है. अभी हाल ही में इन दोनों का एक वीडियो तेज़ी से वायरल हो रहा है.

अभी इन दोनों का एक गाना ‘Othlali Me रोटी बोर के’ खूब ट्रेंड कर रहा है. ये गाना लोग बहुत ही शेयर कर रहे हैं. अब तक इसे 16 मिलियन से ज्यादा बार देखा जा चुका है,और ये आंकड़ा बहुत ही तेजी के साथ आगे बढ़ रहा है. इस गाने में अक्षरा काफी हॉट और बोल्ड नज़र आ रही है. उनका अंदाज़ लोगों को खूब पसंद आ रहा है. लोग इस गाने को सर्च कर के सुन रहे हैं.

HD होठलाली से रोटी HothLali Se Roti Bor Ke | Tridev | Pawan Singh | Akshara Singh

आपकी जानकारी के लिए बता दे इस गाने को पवन सिंह ने खुद गाया है. लेकिन इस गाने के लिरिक्स लिखे गए गए है मनोज मतलबी ने. वहीं इस गाने को संगीत ओम झा ने दिया है. इस गाने को अरविंद चौबे ने डायरेक्ट और प्रोड्यूस किया है. इस गाने को Wave Music के यूट्यूब नाम के चैनल पर अपलोड किया गया है