Electric Motorcycle: लगातार बढ़ती महंगाई आम आदमी का बजट बिगाड़ रही है. जहां एक तरफ फल,सब्जी, दूध आदि यहां तक के पेट्रोल के दामों में भी उछाल आ रहा है तो वही इसी सब को देखते हुए सभी टू व्हीलर निर्माता कंपनियां अपनी अपनी इलेक्ट्रिक गाड़ियां उतारने में लगी हुई है. बाजार में इन दिनों इलेक्ट्रिक गाड़ियों की डिमांड काफी देखी जा रही है, इसी डिमांड को देखते हुए और आम आदमी की जेब का ख्याल रखते हुए हैदराबाद की एक इलेक्ट्रिक टू व्हीलर निर्माता कंपनी ने अपनी एक शानदार और ज्यादा रेंज प्रदान करने वाली इलेक्ट्रिक बाइक लॉन्च कर दी है. इस खबर में हम बात कर रहे है PURE EV EcoDryft Electric Motorcycle की.

आपको बता दे PURE EV EcoDryft इलैक्ट्रिक बाइक का डिजाइन एक दम दिखने में प्लेटिना से मिलता हुआ है. इस नई इलेक्ट्रिक बाइक में दमदार मोटर और कई सारे धांसू फीचर्स दिए गए है. आइए विस्तार से जानते है PURE EV EcoDryft Electric Bike में आपको क्या क्या फीचर्स मिलने वाले हैं.

PURE EV EcoDryft Electric Bike के फीचर्स

आपको बता दे इस इलेक्ट्रिक बाइक में आपको 3.0 kWh की तीन दमदार बैटरी दी गई है. इस बाइक को आप एक बार फुल चार्ज करके लगभग 135 किलोमीटर तक का सफर तय कर सकते है.

टॉप स्पीड की बात करें तो ये बाइक स्पीड के मामले में 75 किमी प्रति घंटा तक जा सकती है. इसके अलावा अन्य फीचर्स की बता करे तो इस इलेक्ट्रिक बाइक में पांच-स्पोक एलॉय व्हील, एक सिंगल-पीस सीट और कोणीय हेडलैम्प मिलेगा. यानी इस बाइक पर दो लोग आराम से सफर कर सकते है. इस बाइक के ब्रिक्स की बात करें तो इसमें फ्रंट में डिस्क ब्रेक (Disk Break) और पीछे की साइड में ड्रम ब्रेक ( Drum Break) दिए गए है.

PURE EV EcoDryf इलेक्ट्रिक बाइक कलर ऑप्शन

इस PURE EV EcoDryf इलेक्ट्रिक बाइक में आपको 4 कलर ऑप्शन मिल जाएंगे जिसमें ब्लैक Black, ब्लू Blue, रेड Red और ग्रे Grey कलर शामिल है.

अगर आप भी इस इलेक्ट्रिक बाइक को खरीदने का मन बना रहे है तो आप इस PURE EV EcoDryf इलेक्ट्रिक बाइक की बुकिंग अपने नजदीकी शो रूम पर जाके कर सकते है. इसी के साथ साथ कंपनी द्वारा यह सूचना भी दी गई है कि इस इलेक्ट्रॉनिक बाइक की टेस्ट ड्राइविंग भी चल रही है.