नई दिल्ली: हरियाणा की मशहूर डांसर या यूं कह लीजिए हरियाणा की रानी सपना चौधरी आए दिन अपने डांस वीडियोस को लेकर काफी चर्चा में रहती हैं. हरियाणवी छोरी सपना चौधरी किसी तारीफ की मोहताज नहीं है इस बात का अंदाजा आप उनके डांस वीडियो से ही लगा सकते हैं क्योंकि जब भी उनका कोई भी डांस वीडियो सोशल मीडिया पर दिखता है तो उस पर लाखों लाखों व्यू दिखाई देते हैं. सपना चौधरी की फैन फॉलोइंग इतनी ज्यादा है कि उनकी एक झलक पाने के लिए लोग मर मिटने को तैयार हो जाते हैं. सपना चौधरी एक बेहतरीन डांसर है. क्या युवा, क्या बुजुर्ग सभी लोग उनके दीवाने है, उनके डांस शो में आपने देखा होगा कि उनकी एक झलक को देखने के लिए लोग बेकरार से रहते हैं. उनके स्टेज शो में इतनी भीड़ जमा हो जाती है कि लोगों के पैर रखने तक की भी जगह नहीं होती और कई स्टेज शो में तो ऐसा भी हुआ है कि काफी भीड़ होने की वजह से सपना चौधरी बिना डांस किए ही निकल ली.

आमतौर पर सपना चौधरी की कोई ना कोई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती है लेकिन इस बार सपना चौधरी की सोशल मीडिया पर खेत में डांस कर रही डांस वीडियो वायरल होती दिखाई दे रही है. इस वीडियो में सपना चौधरी सरसों के खेत में ठुमके लगाती हुई नजर आ रही है.

इस वीडियो में सपना चौधरी “मेरी जूती शहर लाहौर दा मंगवा दो राजा जी” गाने पर नाचती हुई दिखाई दे रही है. इस वीडियो में सपना चौधरी ने गुलाबी रंग का पटियाला सूट पहन रखा है जिसमें वह बेहद ही खूबसूरत नजर आ रही है. इस गाने को जीडी कौर ने गाया है, और इस गाने को कोरियोग्राफ सुमित कुमार ने किया है. आप भी देखें सपना चौधरी का ये डांस वीडियो

Sarson ke khet me sapna ne Lahore song par kiya dance #gdkaur #short #