OnePlus Nord 3 5G Smartphone:नोकिया के साथ कई और कंपनी भी है जो बहुत पुरानी है. बात अगर वनप्लस की करें तो ये भी बहुत पुरानी और स्टैंडर्ड मोबाइल फोन बनाने वाली कंपनी है जिसमे वो धांसू फीचर देते है. असल में वनप्लस एक स्टैंडर्ड फ़ोन है. ये बहुत जल्दी चार्ज होता है साथ ही फीचर्स भी कई सारे देते है. आज हम जिस स्मार्टफोन की बात आकर हे है उस स्मार्टफोन का नाम है OnePlus Nord 3 5G . चलिए आपको इसके फीचर्स के बारे में बताते है.

धांसू फीचर्स

आपकी जानकारी के लिए बता दे आपको इस OnePlus Nord 3 5G में कैमरा सिस्टम बहुत ही धांसू मिलता है. इस वनप्लस के स्मार्टफोन में आपको 8GB रैम और 128GB का इंटरनल स्टोरेज मिलता है. आप इस फ़ोन के स्पेस को माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए बढ़ा सकते है. बात अगर मोबाइल के बाकी फीचर्स की करें तो आपको इस स्मार्टफोए का डिस्प्ले में 1080 x 2400 पिक्सल रिज़ॉल्यूशन मिलता है. इस स्मार्टफोन का स्क्रीन 6.7-इंच Fluid AMOLED डिस्प्ले मिलता है. वनप्लस का फोन पहले शायद उतना चर्चित नहीं था लेकिन दूसरे दौर में इस फ़ोन ने सबका मन मोह लिया है. वनप्लस डिवाइस के मीडियाटेक डायमेंसिटी 8100 SoC है.

कैमरा क्वालिटी और फीचर्स

बता दे OnePlus Nord 3 5G के कैमरा में आपको ट्रिपल रियर कैमरा मिलता है. इस स्मार्टफोन में आपको 50MP + 8MP + 2MP रियर कैमरा मिलता है. इस स्मार्टफोन के फ्रंट में सेल्फी लेने और वीडियो कॉल के लिए 16MP का कैमरा मिलता है. बाकी अगर बात बैटरी की करें तो इसमें आपको 4500mAh का बैटरी दी गयी है.