नई दिल्ली: आज के युवा वर्ग में सबसे ज्यादा पसंद की जाने वाली बाइक में स्पोर्ट बाइक का नाम सबसे पहले आता है। जिसमें बजाज कंपनी की पल्सर को खरीदना ज्यादा पसंद करते है। क्योकि इसके पीछे का सबसे बड़ा कारण यह है कि इस बाइक में पावरफुल इंजन, के साथ शानदार फीचर्स देखने को मिलते हैष जो युवाओं को अपना दीवाना बबना रहा है। पल्सर की बढ़ती डिमांड को देखते हुए बजाज कंपनी ने इसका नया मॉडल Bajaj Pulsar N160 को पेश करके अपने यूजर्स को एक खास तोहफा दिया है। जिसका लुक काफी कुछ Pulsar N250 से मिलता जुलता है। यदि आप भी इस बिक को खरीदना चाहते है तो जान लें ऑइसकी खासियत के साथ कीमत के बारे में..

Pulsar N160 की कीमत

Pulsar N160 की कीमत के बारे में बात करें तो कपंनी ने इसके सिंगल-चैनल ABS वेरिएंट को 1.22 लाख रुपये में और डुअल-चैनल ABS वैरिएंट को 1.27 लाख रुपये कीमत के साथ लॉन्च किया है।

Pulsar N160 के फीचर्स

Pulsar N160 के फीचर्स की बात करें तो इस बाइक में कपंनी ने ट्विन एलईडी डीआरएल के साथ प्रोजेक्टर हेडलैंप, शार्प टैंक एक्सटेंशन, इंजन की सेफ्टी के लिए अंडरबेली काउल, स्टब्बी एग्जॉस्ट, मल्टी-स्पोक अलॉय व्हील और एक एलईडी टेल लैंप जैसे सेफ्टी फीचर्स दिए है। कलर ऑप्शन की बात करें तो सेगमेंट का पहला डुअल-चैनल ABS वेरिएंट सिर्फ ब्रुकलिन ब्लैक शेड में उपलब्ध होगा।

Pulsar N160 का पावरफुल इंजन

Pulsar N160 का पावरफुल इंजन के बारे में बात करें तो पल्सर N160 में 164.82cc का सिंगल-सिलेंडर, फोर-स्ट्रोक, ऑयल-कूल्ड, फ्यूल-इंजेक्टेड इंजन दिया गया है। जो 15.7 bhp की पावर और 14.6 Nm का पीक टॉर्क जनरेट करने की क्षमता रखता है। इंजन के साथ कंपनी ने 5-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स दिया है।