Electric Bicycle:मार्किट में हर जगह सिर्फ और सिर्फ इलेक्ट्रिक बाइक, कार, साइकल की डिमांड है. अभी हाल ही में इलेक्ट्रिक मोबिलिटी ब्रांड मोटोवोल्ट कंपनी ने मार्केट में नई ई-बाइक को लॉन्च किया है. कंपनी के तरफ से नयी बाइक का नाम यूआरबीएन ई-बाइक रखा है. आप इसे सिर्फ और सिर्फ ₹999 में बुक कर सकते है.

बात अगर रेंज की करें तो आपको इसकी रेंज 120 किलोमीटर है. चलिए आपको इसके बारे में डिटेल में बताते है.

कर सकते है बुक

इसकी कीमत ₹49,999 है। आप इसे ₹999 में बुक करा सकते हैं. आप चाहें तो इसे बैंक से लोन लेकर ईएमआई किस्तों पर भी ले सकते है. आपको इसे चलाने के लिए किसी लाइसेंस या फिर रजिस्ट्रेशन की जरूरत नहीं है।

मिलेगी धांसू रेंज

आपकी जानकारी के लिए बता दे इस बाइक में रिमूवेबल बैटरी पैक लगाई गयी है. ये बहुत आसानी से चार्ज भी हो जाता है. इसमें आपको पेडल असिस्ट सेंसर दिया गया है. आपको इस में पेडल और ऑटोमेटिक मोड मिलते है.

कंपनी की बात माने तो अगर आपने इसे एक बारबार फुल चार्ज कर लिया तो ये आपको 120 किलोमीटर की रेंज देगी. आपको इसमें कई सारे एडवांस फीचर्स मिलते है. इन सब के साथ आपको इग्निशन की स्विच, हैंडल लॉक, रियर और फ्रंट डिस्क ब्रेक और हाइड्रोलिक रियर शॉकर्स जैसे फीचर्स शामिल है.

आप इसे अपने फ़ोन से भी कनेक्ट कर सकते हैं। आप इसे लोकल ट्रांसपोर्ट के रूप में यूज़ कर सकते है. इसका वजन ज्यादा भी नहीं है. इस का वजन 40 किलोग्राम है. इसकी स्पीड 25 किमी प्रति घंटे है. आप इसकी बैटरी को सिर्फ और सिर्फ 4 घंटे में फुल चार्ज कर सकते हैं.