बजाज ऑटो काफी पुराने समय से भारत में अपने वाहन सेल करती आ रही है। इसी कारण लोग इस कंपनी पर भरोसा करते हैं। इसकी बजाज पल्सर 150 बाइक एक एंट्री लेवल स्पोर्ट्स बाइक है। जिसको काफी पसंद किया जाता है। कंपनी ने इस बाइक में न सिर्फ पावरफुल इंजन को दिया है बल्कि इसका लुक भी आकर्षक बनाया है। इस बाइक की भारतीय बाजार में कीमत 90 हजार रुपये है। लेकिन यदि इसको खरीदने का नहीं है तो आपको परेशान होने की आवश्यकता नहीं है। आप इस बाइक के सेकेंड हैंड वेरिएंट को आसानी से खरीद सकते हैं।

Quikr से खरीदें सेकेंड हैंड Bajaj Pulsar

आपको बता दें कि हमारे देश में ऐसे कई ऑनलाइ पोर्टल्स हैं। जहां से आप काफी कम कीमत पर अच्छी कंडीशन की बाइक खरीद सकते हैं। इनमें से ही एक पोर्टल Quikr का है। यहां पर एक सेकेंड हैंड Bajaj Pulsar बाइक को काफी कीमत पर सेल किया जा रहा है। इस बाइक की कंडीशन बेहद अच्छी है। इस बाइक की लोकेशन गाजियाबाद जिले के इंद्रापुरम की है। इस बाइक का रजिस्ट्रेशन दिल्ली का है तथा यह बाइक मात्र 10 हजार किमी तक ही चल पाई है।
यहां पर इस बाइक को मात्र 15 हजार रुपये में सेल किया जा रहा है लेकिन यदि आप कम कीमत में इस बाइक को खरीदना चाहते हैं तो आपके लिए यह बेहतरीन डील साबित हो सकती है। ख़ास बात येह है कि यह एक फर्स्ट ओनर बाइक है इसलिए ही इसकी कंडीशन भी काफी ज्यादा शानदार है।