नई दिल्ली।  ऑटो सेक्टर में यदि सबसे ज्यादा सेल की जाने वाली स्कूटर है तो वो है Honda Activa जिसे ज्यादातर लोगो खरीदना पसंद करते है। इसका लुक शानदार होने के साथ माइलेज के नाम पर भी नम्बर वन बनी हुई है। Honda की एक्टीवा को ना केवल युवा वर्ग बल्कि बूढ़े लोग भी बेहद पसंद करते है। यदि आप भी इस स्कूटर को खरीदना चाहते है तो इस समय इस पर बंपर ऑफर मिल रहा है जिसके तहत आप से काफी कम कीमत के साथ खरीद कर घर ले जा सकते है।

Honda Activa लुक

यदि आप होंडा की स्कूटर को खरीदने का मन बना ही लिया तो इस समय एक्टिवा 6जी के H स्मार्ट वेरिएंट की डिमांड मार्केट में काफी ज्यादा है। इस स्कूटर ने मार्केट में आते ही तहलका मचा दिया है, जो हर किसी का दिल जीतने के लिए काफी है। यदि आपने इस स्कूटर को नही खरीदा तो फिर पछतावा करना होगा। एक्टिवा स्कूटर के फीचर्स और माइलेज लोगों का दिल जीत रहे हैं।

Honda Activa की शोरूम की कीमत 

ऑटो कंपनियों में सबकी पहली पसंद बनी एक्टिवा 6जी का एच स्मार्ट वेरिएंट अब सड़कों पर धमाल मचा रही है। इस स्कूटर को आप काफी कम कीमत के साथ खरीदकर घर ला सकते हैं। होंडा का एक्टिवा हर किसी कदिल जीत रहा है। इसकी शोरूम कीमत 82,234 रुपये है। जो ऑन रोड होने पर स्कूटर का प्राइस 95.369 रुपये हो जाती है।

Honda Activa  मंथली ईएमआई प्लान के बारे में

यदि आप होंडा एक्टिवा 6जी एच स्मार्ट वेरिएंट की भारी कीमत देखकर नही खरीद पा रहे है तो समें कपंनी की ओर से फाइंनेस सुविधा भी दा जा रही है। जिससे आप इस फाइनेंस प्लान के तहत बहुत कम रुपये मात्र 11,000 रुपये की डाउन पेमेंट पर खरीद सकते हैं। इसके बाद तीन साल तक यानी 36 महीने तक हर महीना 2,710 रुपये ईएमआई भरनी होगी, जो किसी सुनहरे अवसर से कम नहीं है।