हेल्लो दोस्तों रॉयल एनफील्ड ने हाल ही में अपनी आगामी बाइक्स की तरफ ध्यान दिलाया है, और विशेष रूप से कंपनी ने रॉयल एनफील्ड सुपर मीटियोर 650 को चेन्नई में टेस्टिंग के दौरान दिखाया है, जिसमें बैगर स्टाइल के पैनियर्स भी शामिल हैं। अगर आप इस बाइक के लांच होने का इंतजार कर रहे हैं तो आप इस पोस्ट को लास्ट तक जरूर पढ़ें । 

Must Read  : 

ये पैनियर्स उन प्रकार के दिख रहे हैं जो अक्सर बड़ी बाइक्स पर देखने को मिलते हैं। इन पैनियर्स का डिज़ाइन बाइक की डिज़ाइन से मेल खाता है, जो उन्हें और भी आकर्षक बनाता है। इन पैनियर्स को पहली बार राइडर मनिया 2022 में दर्शाया गया था।  

सुपर मीटियोर 650 भारत में लॉन्च

जब सुपर मीटियोर 650 भारत में लॉन्च हुआ था। ये पैनियर्स एग्जॉस्ट के साथ मिलते हैं और इसलिए इनकी कैपेसिटी भी समान होती है। इन्हें लॉक किया भी जा सकता है, जिससे उनका उपयोग और भी आसान हो जाता है। वर्तमान में, कंपनी इसे लॉन्च करने से पहले वास्तविक दुनिया में टेस्ट कर रही है। एक और दिलचस्प बात यह है कि क्या ये पैनियर्स अक्सेसरी के रूप में पेश किए जाएंगे या फिर इस बाइक के किसी विशेष वेरिएंट के साथ आएंगे। 

आपको बता दूँ कि कुछ समय पहले, रॉयल एनफील्ड ने बताया था कि इन पैनियर्स की कीमत 13,500 रुपये हो सकती है और माउंट की कीमत 4,500 रुपये हो सकती है। ऐसा दिखता है कि लॉन्च के समय भी यही मूल्य रह सकता है।