Bajaj CT125X Bike: Bajaj की बाइक आपको फैन बना देगी। इसमें आपको ऐसे फीचर्स मिलेंगे जिसमे आपको एक से बढ़कर एक फीचर्स मिलेंगे। जिस बाइक की हम बात कर रहे है उस बाइक का नाम Bajaj CT125X है। चलिए आपको इसके फीचर्स के बारे में बताते है।

Bajaj CT125X का शानदार लुक, डिज़ाइन और फीचर्स

आपकी जानकारी के लिए बता दे बजाज की मोटरसाइकल बजाज सीटी 125एक्स के लुक और फीचर्स की बात करें तो इसमें आपको बहुत ही गुडलुकिंग राउंड हेडलाइट काउल मिलता है। इसमें आपको V’ शेप के एलईडी डीआरएल, छोटा वाइजर, मेटल गार्ड, फ्रंट टेलिस्कोपिक सस्पेंशन, ट्विन शॉक अब्जॉर्बर, रबर टैंक पैड, बड़ा ग्रैब रेल, सिंगल सीट सेटअप, लगेज रैक, साइड क्रैश गार्ड जैसे फीचर्स मिलते हैं। आपको इस बाइक में हैलोजन हेडलैंप और टेललैंप के साथ टर्न इंडिकेटर दिए गए हैं।

Bajaj CT125X में मिलेगा स्मार्ट कनेक्टिविटी

आज के टाइम में बाइक में भी कनेक्टिविटी फीचर्स देखने को मिल रहा है और बजाज के इस बाइक में भी आपको यही फीचर्स मिलने वाले है। आपको इस बाइक में चार्जिंग शॉकेट मिलता है। इसमें आपको स्मार्ट कनेक्टिविटी देखने को मिलेंगे।

Bajaj CT125X की कीमत

नए साल के तौर पर ग्राहकों को बजाज ने अच्छा खासा गिफ्ट दिया है। दरअसल इसी महीने बजाज ने बजाज सीटी 125एक्स को लॉन्च किया है। इस बाइक की कीमत 70 हजार रुपये है।