Vivo X90S Smartphone:अभी हाल ही में एक बार फिर से Vivo अपना एक नया स्मार्टफोन लॉन्च करने की तैयारी में है. जो स्मार्टफोन अभी वीवो लॉन्च करने की तैयारी में है उसका नाम है vivo X90S. इसमें आपको दो कलर ऑप्शन मिलेंगे.यही नहीं इसमें आपको फीचर्स भी कमाल के मिलने वाले है. अभी ये पहले चीन में लॉन्च होगी और उसके बाद भारत में. भारत में ये कब तक आएगी इस बारे में कंपनी ने अभी कुछ नहीं कहा, है. चलिए आपको इस फ़ोन की खासयित के बारे में बताते है.

Vivo X90S की कहाँ मिलेगा

असल में बात अगर उपलब्धता की करें तो ये अभी भारत में नहीं बल्कि चीन में इस की महीने 26 तारीख को पेश किया जाएगा.

Vivo X90S में मिलने वाले फीचर्स

आपकी जानकारी के लिए बता दे इस स्मार्टफोन में आपको Dimensity 9200 Plus प्रोसेसर मिलता है. यही नहीं इस फोन में आपको वाई-फाई 7 कनेक्टिविटी दी गयी है. इसे पिछले साल नवंबर में पेश किया गया था. बात अगर कैमरा की करें तो इसमें आपको 50 मेगापिक्सल का मुख्य कैमरा, 12 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड कैमरा और 12 मेगापिक्सल का टेलीफोटो कैमरा मिलेगा. यही नहीं इस स्मार्टफोन में आपको सेल्फी और वीडियो कॉल के लिए 32 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मिलेगा. यह स्मार्टफोन एंड्रॉयड 13 पर बेस्ड OriginOS 3.0 पर काम करता है.

इसमें स्टोरेज के मामले में X90S में 12GB RAM और 512GB इनबिल्ट स्टोरेज मिलेगा. बात अगर बैटरी बैकअप की करें तो इस फोन में 4,810mAh की बैटरी मिलेगी जो कि 100W फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट करेगा. इस वीवो के नए फोन में 6.78 इंच की AMOLED डिस्प्ले मिलता है.