Vicky Katrina: प्यार तो सब करते हैं लेकिन निभाते बहुत कम लोग है. बात अगर फ़िल्मी दुनिया की करें तो यहाँ पर तो कपड़े की तरह लोग प्यार करने वाले लोगों को बदलते है. बॉलीवुड की दुनिया में प्यार नाम का शब्द बहुत कम ही होता है. यहाँ पर एक्टर और एक्ट्रेस के 4-4 गर्लफ्रेंड और बॉयफ्रेंड बनाते है. बहुत कम कपल हैं बॉलीवुड में जो आज साथ है. उन्ही में से एक कपल है जिनके चर्चे दूर दूर तक है. आज इनका नाम आपको हर जगह मिल जाएगा. लोगों अपने रिलेशन को इनकी तरह बनाना चाहते है.

आपकी जानकारी के लिए बता दे हम बात कर रहे है विक्की कौशल और कटरीना की. कटरीना और विक्की के चर्चे आज दूर दूर तक है. लोग इन्हे खूब प्यार करते है, यही नहीं लोग तो इनकी तरह बनना चाहते है. अभी हाल ही में इनका एक पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. चलिए आपको इस वीडियो के बारे में बताते है.

वायरल फोटो

बात अगर फोटो की करें तो अभी हाल ही में इन्होने एक फोटो शेयर किया है जिसमे ये दोनों साथ में बहुत ही खूबसूरत नज़र आ रहे हैं.. इनकी इस फोटो को देखने के बाद आपके मुँह से ये जरूर निकलेगा की क्या जोड़ी है. ये फोटो वकाई कमाल की थी. इस फोटो में दिख रहा था की दोनों एक दूसरे को प्यार करते है . आप भी जरा इनके फोटो को देखिए.