Yamaha MT-15: बाइक के कई सरे है लेकिन यामाहा MT 15 बाइक की कीमत अलग है. इसमें दिए गए फीचर्स आपके होश उड़ा देंगे. यही नहीं इस बाइक को लोग बहुत ज्यादा पसंद कर रहे है. इस बाइक में दिया गया इंजन भी अलग है. ऐसे में चलिए आपको इस बाइक में मिलने वाले फीचर्स के बारे में डिटेल में बताते है.

इंजन

बात अगर इस बाइक में मिलने वाले इंजन की करें तो आपको इस बाइक में 155सीसी लिक्विड कूल्ड, 4-स्ट्रोक, SOHC, 4-वॉल्व (Liquid cooled, 4-stroke, SOHC, 4-valve) इंजन दिया गया है. इस बाइक में दिया गया इंजन 18.5PS का पावर देने में सक्षम है और साथ ही 13.9Nm का पीक टॉर्क जेनरेट करने में सक्षम है.

फीचर्स

बात अगर फीचर्स की करें तो आपको इस बाइक में Yamaha MT15 बाइक में कई सरे फीचर्स दिए गए हैं. यही नहीं आपको इस बाइक में इलेक्ट्रिक स्टार्टर (Electric starter), सिंगल चैनल एबीएस (Single Channel ABS), डिस्क ब्रेक लगा है. इसमें 12 V, 4.0 Ah की बैटरी लगी हुई मिलती है. यही नहीं इन सब के अलावा आपको इसमें डिजिटल क्लॉक, एलईडी हेडलाइट, डिजिटल स्पीडोमीटर जैसे कई सारे एक से बढ़कर एक फीचर्स मिलते है. यही नहीं आपको इस बाइक में 140mm रेडियल टायर लगे हुए हैं जो रोड पर बाइक की पकड़ को मजबूत बनाते हैं.

बात अगर बाकी के फीचर्स की करें तो आपको इसमें Yamaha MT15 बाइक के फ्यूल टैंक की कैपिसिटी 10 लीटर दिया गया है. यही नहीं इस फुल टैंक और ऑयल सहित बाइक का कुल वजन 138 किलोग्राम रखा गया है. बात अगर बाइक के ऊपरी चीज़ों की करें तो इस बाइक की कुल लंबाई 2020mm, चौड़ाई 800mm और ऊंचाई 1070mm रखी गयी है.

कीमत

अब आते है सबसे जरुरी जो है कीमत. कीमत पर भी सब ज्यादा ध्यान लोगों का जाता है. ये बाइक डार्क मैट ब्लू मेटालिक ब्लैक और आईस फ्लूओ वर्मिलियन जैसे कलर में मिलता है.