आज स्मार्टफोन के मार्केट में इंफिनिक्स कंपनी सस्ते फोन के कारण जानी जाती है। आपको इस कंपनी के बहुत सारे फोन कम से कम कीमत में मिल जाएंगे। हाल ही में इंफिनिक्स कंपनी 6000 एमएएच की बैटरी वाला 128GB स्टोरेज वाला एक फोन लॉन्च किया है। इसकी कीमत मात्र ₹7,999 है। इस फोन का नाम Infinix Smart 7 है। इसका एक और मॉडल काफी तेजी से मार्केट में प्रचलित हो रहा है जिसकी कीमत मात्र ₹7299 है।

अगर आप एक नया फोन खरीदने का सोच रहे हैं तो आपको इंफिनिक्स का यह फोन न एक बार ट्राई करना चाहिए। यह एक जबरदस्त फोन है, इसे आप आसानी से ऑनलाइन और ऑफलाइन खरीद सकते हैं। इसके कुछ जबरदस्त टीचर की जानकारी नीचे दी गई है।

Infinix Smart Series Phone

इंफिनिक्स कंपनी के अलग-अलग फोन मार्केट में हर कुछ दिन भर लांच होते है। बीते कुछ समय पहले Infinix Smart 7 और Infinix Smart 7 Pro लॉन्च हुआ है।

इन दोनों फोन का इस्तेमाल आप बेहतरीन तरीके से कर सकते है। दोनों फोन अलग-अलग प्रकार के फीचर प्रस्तुत करते हैं। मार्केट में काफी अच्छा नाम बनाया है। अगर हम इंफिनिक्स स्मार्ट 7 की बात करें तो इसकी कीमत ₹7200 है और इंफिनिक्स स्मार्ट 7 प्रो की कीमत ₹7999 है।

Infinix Smart 7 में 4GB Ram, 64 GB Storage और 6000 एमएएच की बैटरी मिलती है। वहीं दूसरी तरफ Infinix Smart 7 Pro में आपको 6000 Mah की बैटरी मिलती है, 4GB रैम, 128GB स्टोरेज और इस तरह के अलग-अलग फीचर भी मिलते हैं।

अगर हम इस फोन के अलग-अलग फीचर्स की बात करें तो आपको बहुत ही जबरदस्त प्रोसेसर दिया जाता है। एंड्राइड वर्जन की बात करें तो 12 एंडॉयड वर्जन मिलता है, इसके अलावा कुछ अन्य जबरदस्त फीचर भी मिलते हैं। जो आपके मोबाइल के लॉक सिस्टम को मजबूत बनाते हैं और चीजों को छुपाने के लिए सिक्योरिटी भी ज्यादा बेहतर प्रस्तुत की जाती है।

अगर आप इस मोबाइल को खरीदना चाहते हैं तो यह लांच कर दिया गया है। आप आसानी से किसी भी ऑनलाइन मार्केट से से खरीद सकते है। ऑफलाइन में इसके मिलने की संभावना काफी कम है।