आज के समय में भोजपुरी इंड्रस्टी में एक से बढ़कर एक कलाकार मौजूद हैं और इसी कारण आज के समय में भोजपुरी इंड्रस्टी काफी तेजी से बढ़ती जा रही है। आज हम बात कर रहें हैं भोजपुरी के बेहतरीन कलाकार और गायक खेसारी लाल की।

काफी कम लोग जानते हैं की खेसारी लाल को भोजपुरी की “हिट मशीन” भी कहा जाता है। अभिनय के साथ साथ इन्होने काफी गानों में अपनी दमदार आवाज भी दी है। खेसारी लाल का कोई भी गाना आते ही तुरंत वायरल हो जाता है। इनके फैंस इनके गाने तथा फिल्मों का बेसब्री से इन्तजार करते रहते हैं।

हिट कलाकार हैं खेसारी

आपको बता दें खेसारी लाल एक ऐसे कलाकार और गायक हैं। जिनके नए ही नहीं बल्कि पुराने गाने भी काफी वायरल होते हैं। आज भी इनके पुराने गानों को खूब देखा जाता है। इसी क्रम में आज हम आपको खेसारी लाल के एक पुराने गाने के बारे में यहां बता रहें हैं। जो इस समय काफी वायरल हो रहा है। इस गाने को बड़ी संख्या में लोग देख रहें हैं और काफी लोग लाइक भी कर रहें हैं। वीडियो में आप देख सकते हैं की खेसारी लाल मूड में नजर आ रहें हैं और एक्ट्रेस रक्षा गुप्ता के साथ जबरदस्त रोमांस कर रहें हैं।

बैडरूम में रोमांटिक हुए खेसारी लाल

जानकारी दे दें की खेसारी लाल का एक गाना इस समय काफी देखा जा रहा है। इसका टाइटल “छू के छोड़ देला” है। वीडियो में आप खेसारी लाल को रक्षा गुप्ता के साथ बैडरूम रोमांस करते देख सकते हैं। रक्षा ने इस गाने में खेसारी लाल की पत्नी का अभिनय किया है, जो उनसे रोमांस की डिमांड करती नजर आ रहीं हैं। नाइटी पहने रक्षा बेहद हॉट दिखाई पड़ रहीं हैं, वहीं खेसारी लाल भी हॉटनेस की हदें पार करते नजर आ रहें हैं।

VIDEO - छू के छोड़ देला | Khesari Lal Yadav New Song 2024 | Chhu Ke Chhor Dela | Hit Bhojpuri Gaana

वायरल हुआ वीडियो

यह वीडियो काफी ज्यादा देखा जा रहा अहइ। इस वीडियो में दिखाई गई रोमांटिक केमिस्ट्री को काफी लोग पसंद कर रहें हैं। बड़ी संख्या में लोग इस वीडियो को लाइक भी कर रहें हैं। गुलाबी नाइटी में रक्षा गुप्ता दर्शकों पर बिजलियां गिराती नजर आ रहीं हैं। बता दें की इस गाने को Chhu Ke Chhor Dela नामक एल्बम से लिया गया है। Khesari Lal Yadav ने इस गाने को अपनी आवाज दी है। 2021 में रिलीज हुए इस गाने को आप Wave Music नामक चैनल पर देख सकते हैं।