Bajaj Pulsar N250: पल्सर का क्रेज़ आज भी लोगों के सिर चढ़ कर बोलते है. अभी हाल ही में फिर से इसी का एक और वर्जन मार्केट में तहलका मचा रहा है. जिस बाइक ने लोगों के दिल में जगह बनाई है उस बाइक का नाम Bajaj Pulsar N250 है. आपको इसमें एक से बढ़कर एक फीचर्स मिलेंगे. इसकी कीमत भी आपके बजट में होने वाली है. सबसे अच्छी बात तो ये है कि आपको इस पर लोन भी मिल रहा है. यानी आप इस Bajaj Pulsar N250 बाइक को फाइनेंस पर खरीद सकते है. अब आप पर बर्डन भी नहीं पड़ेगा और तो और आप अपनी पसंदीदा बाइक ले सकती है. चलिए पको इस बारे में डिटेल में बताते है.

कीमत और फाइनेंस प्लान

बात अगर Bajaj Pulsar N250 के कीमत की करें तो बता दे इसकी कीमत ₹1,50,432 है. इस बाइक को ऑन रोड लाते लाते ₹170695 रुपए है. लेकिन अब आपको इसकी टेंशन लेने की जरूरत नहीं है. आप इसे लोन पर भी ले सकते है. आप इसका डाउन पेमेंट कर इसे आसानी से घर ले जा सकते हैं. जी हाँ यानी कि आप इस बाइक को सिर्फ और सिर्फ 18000 हजार रुपये देकर अपना बना सकते हैं. अगर आप इस बाइक के लिए बैंक से लोन लेते हैं तो ये आपको तीन साल के लिए सिर्फ 9.7 फीसदी ब्याज दर के साथ हर महीने 5098 रुपये की किस्त देनी होगी. आप चाहे तो 18 हज़ार रुपए देख कर क़िस्त को अपने हिसाब से ऊपर निचे कर सकते हैं.

फीचर्स

आपकी जानकारी के लिए बता दे आपको Bajaj Pulsar N250 में ब्लूटूथ कनेक्ट कर सकते है और साथ ही स्मार्टफोन को भी आसानी से कनेक्ट कर सकते है. आपको इसमें यूएसबी चार्जिंग पोर्ट का मिलता है. आप अगर ज्यादा डिस्टेंस वाली यात्रा तय करते हैं तो अब आपको ज्यादा टेंशन लेने की जरूरत नहीं है. अब आपको मोबाइल चार्जिंग की समस्या से निजात मिल जाएगा.

इंजन

बात अगर इस बाइक में मिलने वाले इंजन की करें तो आपको इस बाइक में 249-सीसी का इंजन मिलता है. ये बाइक 24.5 PS और 21.5 Nm का पीक पावर और टॉर्क जनरेट करता है. आपको इस बाइक में 14 लीटर की फ्यूल टैंक मिलती है. इस बाइक का वजन 162 किलोग्राम है और इस बाइक की टॉप स्पीड 130 किलोमीटर है. बात माइलेज की करें तो आपको इसमें 35 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज मिलेगा.