Honda Activa Limited Edition होंडा की तरफ से लांच की गई नई कर मार्केट में अपना दबदबा बनाने में लग गई है। आपको बता दे इस मॉडल को लोगों द्वारा बहुत पसंद किया जा रहा है। इस मॉडल में दिए जा रहे फीचर्स और इसका आकर्षक डिजाइन सभी के लिए आकर्षण का केंद्र बन रहा है।

यहां बताए गए सभी फीचर्स होंडा की एक्टिवा मॉडल के नए एडिशन में आपको मिलेंगे। अगर आप भी एक शानदार बाईक लेना चाहते हैं तो होंडा की नई लांच की गई है मॉडल आपके लिए बहुत अच्छा ऑप्शन है। आईए जानते हैं इस नई लांच हुई बाइक के फीचर्स और कीमत के बारे में।

Honda Activa Limited Edition Design 

सबसे पहले तो आपको बता दे अगर हम बात करें इस शानदार मॉडल के डिजाइन के बारे में तो इसकी डिजाइन इसके प्रचलित होने का एक अहम कारण है। इस गाड़ी में आपको डार्क कलर थीम देखने को मिलेगी जिसमें ब्लैक क्रोम कलर को विशेष पसंद किया जा रहा है।

आपको बता दे इस शानदार सी गाड़ी में आपको Activa का 3D सिंबल देखने को मिलने वाला है। इसके साथ ही साथ इसकी बॉडी पर स्ट्रिप्स ग्राफिक्स भी दिया जा रहा है। इसके लगभग सभी हिस्से में आपको डार्क थीम देखने को मिलने वाला है।

Must Read

मौजूद है कलर वेरिएंट्स 

जैसे की कंपनी इस गाड़ी के कामयाबी के चर्चे अभी से गा रही है। ऐसे में कंपनी नेवाडा किया है कि इस गाड़ी में आपको कलर वेरिएंट्स की व्यवस्था भी दी जाएगी। आपको बता दे होंडा की इस बेहतरीन बाइक में आपको मेटल स्टील ब्लैक और पर्ल सरीन ब्लू कलर जैसे ऑप्शन दिए जाएंगे। इसके साथ ही इसका टॉप वैरियंट आपको स्मार्ट की टेक्नोलॉजी के साथ दिया जा रहा है।

इंजन भी है लाजवाब 

आपको बता दे इस शानदार गाड़ी मैं आपको बहुत ही बेहतरीन इंजन स्पेसिफिकेशन देखने को मिलने वाली है। इस बाइक में आपको 109.51cc का सिंगल सिलेंडर इंजन मिलेगा जो 7.74 bhp की पावर और 9.90 Nm पीक टॉर्क जनरेट करने की क्षमता रखता है। ग्राहकों द्वारा इस मॉडल को बहुत पसंद किया जा रहा है।

Honda Activa Limited Edition की कीमत

अगर आप भी इस बाइक को अपना बनाना चाहते हैं तो लिए इसकी कीमत की चर्चा करें। इस मॉडल में आपको बहुत सारे फीचर्स और स्पेसिफिकेशन देखने को मिल रहे हैं। इसकी ऑन रोड कीमत फिलहाल 80,734 रुपये है।