Samsung Galaxy A54 Dragon

Samsung Galaxy A54 मोबाइल फोन बनाने वाली कंपनी में सैमसंग का नाम बहुत जोरों से प्रचलित है। ऐसा इसलिए है क्योंकि सैमसंग हमेशा नए-नए अपडेट लाकर अपने ग्राहकों के लिए खूबसूरत मॉडल लॉन्च करते हैं।

हाल ही में सैमसंग ने अपनी गैलेक्सी a54 नए मॉडल को लांच किया है। इस फोन में आपको बहुत ही बेहतरीन कैमरा क्वालिटी और शानदार बैटरी बैकअप के साथ-साथ जबरदस्त फीचर्स भी देखने को मिलने वाले हैं। इस फोन में शानदार स्टोरेज के साथ-साथ और भी कई ऐसे फीचर्स मिलेंगे जिससे यह आपका पसंदीदा विकल्प बन जाएगा।

Samsung Galaxy A54 मिल रहे शानदार स्टोरेज 

इस खूबसूरत से आकर्षक फोन में आपको बहुत ही बेहतरीन स्टोरेज फैसिलिटी दी जा रही है। इस फोन में आपको Exynos 1380 SoC मॉडल सेट की व्यवस्था भी देखने को मिलने वाली है। आपको बता दें इस फोन में स्टोरेज के मामले में दो वेरिएंट्स दिए जा रहे हैं।

Must Read

आपको बता दे इस फोन के पहले वेरिएंट में आपको 6GB रैम और 128 जीबी इंटरनल स्टोरेज की व्यवस्था मिलेगी इसके साथ ही इसके दूसरे वेरिएंट में आपको 8GB राम और 128GB इंटरनल स्टोरेज की शानदार व्यवस्था दी जाएगी। मार्केट में इस मॉडल को ग्राहकों द्वारा बहुत पसंद किया जा रहा है।

बैटरी बैकअप भी है जबरदस्त

अगर आप इस शानदार फोन को खरीदना चाहते हैं तो आपको बता दे कंपनी का दावा है कि इस फोन में आपको 5000 इमेज की धांसू बैटरी मिलने वाली है। इसके साथ ही इस फोन में आपको फास्ट सी टाइप चार्जर कंपनी की तरफ से दिया जाएगा। आपको बता दे इस फोन को पूरा 100% चार्ज होने के लिए मात्र 30 से 35 मिनट का समय लगता है।

कीमत भी है लाजवाब

जैसा कि मैं आपको बताया इस मॉडल को मार्केट में ग्राहकों द्वारा बहुत पसंद किया जा रहा है। फिलहाल या मॉडल आपको ऑनलाइन या फिर किसी रिटेल स्टोर पर आसानी से मिल जाएगी। कंपनी की तरफ से इसकी निर्धारित की गई कीमत ₹ 38,999 है।