Honda Activa 7G दिन पर दिन मार्केट में होंडा एक्टिवा की डिमांड बढ़ती ही जा रही है। यह बाइक देखने में बहुत खूबसूरत और आकर्षक होती है और इसके साथ ही साथ इसके फीचर्स भी मन को लुभाने वाले हैं। अगर आप भी खूबसूरत सी होंडा एक्टिवा की बाइक लेने के बारे में सोच रहे हैं तो लिए आपको बताते हैं इस बाइक में आपको कौन-कौन से स्पेशल फीचर्स और अपग्रेड फैसेलिटीज दी जाएगी।

Honda Activa 7G Launch Date 

सबसे पहले तो आपको बता दे किया शानदार बाईक अभी तक मार्केट में लॉन्च नहीं हुई है पर साल 2023 के अंत तक यह खूबसूरत सी बाइक कंपनी की तरफ से लांच कर दी जाएगी। अगर आप भी शानदार सी बाइक को अपने घर लाना चाहते हैं तो अभी आपको थोड़ा सा इंतजार और करना होगा।

Must Read

गजब की धांसू फीचर्स

कंपनी की तरफ से लांच किए गए शानदार होंडा एक्टिवा 7g की बाइक में आपको ए आई और हाइब्रिड टेक्नोलॉजी की सुविधा दी जा रही है। इसके अलावा आपको बता दे शानदार बाइक की कैपेसिटी 1.3 लीटर बताई जा रही है। इस बाइक में आपको फ्यूल पेट्रोल ही दिया गया है।

यदि हम बात करें इस बाइक की इलेक्ट्रिक सेगमेंट की तो इसमें आपको ट्यूबलेस टायर फ्रंट और बैक दोनों तरफ मिल रहे हैं। यदि हम बात करें H-Smart ट्रेडमार्क की तो जी हां इस पर इसे अप्लाई किया गया है। फिलहाल अपनी शानदार फीचर्स और कैपेसिटी के कारण यह बाइक बहुत जोरो शोरो से चर्चा में बनी हुई है।

जान ले इसकी कीमत

अब अगर अब तक के बताए फीचर्स और स्पेसिफिकेशंस को देखकर आप प्रभावित हुए हैं और आप होंडा की खूबसूरत सी बाइक को लेना चाहते हैं तो आपको इसकी कीमत के बारे में जानकारी होनी चाहिए। फिलहाल इस बाइक के एक्स शोरूम कीमत ₹73086 से लेकर ₹76587 है।