आज के समय में क्रूजर बाइक्स को काफी ज्यादा पसंद किया जा रहा है। भारत में हालांकि कई कंपनियां बेहतरीन क्रूजर बाइक निर्माता है। जिन्होंने कई क्रूजर बाइक्स को लांच किया हुआ है लेकिन Royal Enfield के प्रति आज भी भारत के लोगों में अलग ही दीवानगी देखने को मिलती है। इसी को देखते हुए अब कंपनी ने Royal Enfield Bullet 350 को नए लुक में लांच करने का फैसला लिया है। यदि आप भी इस New-gen Royal Enfield Bullet 350 को खरीदना चाहते हैं तो हम यहां आपको इस बारे में प्रॉपर जानकारी मुहैया करा रहें हैं।

New-gen Royal Enfield Bullet 350 का लुक

इस बाइक में कंपनी में काफी बदलाव किया है। जिसके कारण इसका लुक पहले से ज्यादा आकर्षित हो गया है। आपको बता दें की कंपनी ने इस बाइक के ईंधन टैंक के चारों ओर पारंपरिक गोल्डन पिनस्ट्राइप को दिया है। इस बाइक के बेस और मिड-स्पेक वाले दोनों वेरिएंट में आपको क्रोम इंजन और मिरर के साथ गोल्ड 3डी प्रतीक दिए गए हैं।

New-gen Royal Enfield Bullet 350 के फीचर्स

इस बाइक में आपको काफी जबरदस्त फीचर्स दिए गए हैं। आपको बता दें की इसमें टियरड्रॉप-आकार का फ्यूल टैंक की सुविधा आपको दी जा रही है। इसके अलावा इसमें गोलाकार हेडलैंप, गोल टेल लैंप, एक सिंगल-पीस सीट, एक क्रोम एग्जॉस्ट और वायर-स्पोक व्हील जैसे फीचर्स इसमें दिए गए हैं।

New-gen Royal Enfield Bullet 350 का इंजन

इस बाइक में आपको काफी पावरफुल इंजन दिया गया है। बता दें की इसमें 349cc, SOHC, सिंगल-सिलेंडर, एयर/ऑयल-कूल्ड इंजन दिया गया है। यह इंजन 20.2 bhp और 27 Nm का टॉर्क उत्पन्न करता है। इस इंजन को 5-स्पीड गियरबॉक्स के साथ में जोड़ा गया है।