Hero कंपनी की बाइकों को सालों से इस देश में पसंद किया जा रहा है। जो कि बहुत अच्छा माइलेज देने के साथ देखने में काफी अच्छी लगती हैं। कंपनी अपनी बाइकों में हमेशा ही अच्छे फीचर्स देते हैं।

लेकिन कुछ लोग इस कंपनी की बाइकों को खरीदने में असमर्थ होते हैं और इसके लिए महीनों मेहनत करके पैसे जमा करते हैं और तब जाकर बाइक खरीदते हैं। तो ऐसे लोगों के लिए फाइनेंस प्लान की सुविधा दी जा रही है। लेकिन कुछ लोग हर महीने की ईएमआई भी नहीं दे सकते हैं।

ऐसे लोगों के लिए एक विकल्प यह भी होता है कि वे बाइक को सेकेंड हैंड खरीद लें। इससे आपको बाइक बहुत कम दाम में मिल जाएगी।

हीरो कंपनी की एचएफ डीलक्स बाइक काफी शानदार है, जिसको आप अपने घर लेकर जा सकते हैं। यह हीरो की दूसरी सबसे सस्ती बाइक है और ये काफी अच्छा माइलेज भी देती है।

Hero HF Deluxe का पावरफुल इंजन
आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इस हीरो एचएफ डीलक्स में स्प्लेंडर वाला ही 97 सीसी का इंजन दिया जा रहा है। इसलिए पावर और टॉर्क के मामले में यह स्प्लेंडर जैसा ही परफॉर्म करती है, लेकिन माइलेज के मामले में इसने स्प्लेंडर को पीछे छोड़ दिया है।
यह बाइक थोड़ी हल्की होने के कारण 65 से 70 किलोमीटर प्रति लीटर तक का माइलेज देती है जो कि काफी अच्छा है। इतनी अच्छी माइलेज वाली बाइक 62 से 65000 में मिल रही है। टैक्स लगने के बाद इसकी कीमत काफी ज्यादा बढ़ जाती है। इसलिए ही लोग इस बाइक को नया नहीं बल्कि सेकंड हैंड खरीदते हैं।

Second Hand Hero HF Deluxe पर मिलने वाली डील
आपकी जानकारी के लिए बता दें कि सेकंड हैंड मार्केट में इस हीरो एचएफ डीलक्स की कीमत काफी कम है। इस लेख में हम आपको कुछ बेहतरीन ऑफर्स के बारे में बताने जा रहे हैं, जिससे आप इसका फायदा उठा कर अपने पैसे बचा सकते हैं।

सेकेंड हैंड बाइक बेचने वाली ऐप बाइक देखो पर हीरो एचएफ डीलक्स खरीदने को मिल रही है, जो कि यहां पर सिर्फ 20 हजार में मिलेगी। यह 2014 मॉडल की बाइक है जिसकी कंडीशन काफी अच्छी है। लेकिन इसको खरीदने से पहले आपको इसकी जांच अवश्य कर लेनी चाहिए।

इसके अलावा आपको यही बाइक ओएलएक्स पर भी मिल जाएगी। यहां पर इस बाइक का 2015 का मॉडल मिल रहा है, और ये अभी तक 30000 किलोमीटर तक चल चुकी है।

आप इस बाइक के 2020 के मॉलड को बाइक देखो से भी खरीद सकते हैं, जिसमें इसकी कीमत 45000 रुपए है। यह सेकेंड हैंड बाइक बिल्कुल नई जैसी परफॉर्मेंस देती है। अभी भी ये बाइक काफी साइन करती है।