Mahindra Bolero: आज कल मार्केट में suv के साथ सेवन सीटर कार की डिमांड बहुत ज्यादा देखने को मिलते है. आज कल मार्किट में लगातार खरीदारों की संख्या बढ़ती जा रही है. अगर आप भी इस कोई नई सेवन सीटर कार खरीदने की सोच रहे हैं और आपका बजट बहुत कम है तो अब आपको इस बात की चिंता करने की जरूरत नहीं है. ऐसा इसलिए क्योंकि अभी हाल ही में Mahindra ने नए सेगमेंट और आधुनिक टेक्नोलॉजी के साथ अपनी सबसे चर्चित और मशहूर महिंद्रा बोलेरो को अपडेट करते हुए र Mahindra Bolero 2023 को लॉन्च किया है. इसमें फीचर्स, engine और माइलेज दमदार दी गयी है. चलिए आपको इसके फीचर्स के बारे में बताते है.

फिचर्स

आपकी जानकारी के लिए बता दे Mahindra Bolero 2023 के फीचर्स आपको धाकड़ मिलने वाले है. इसमें आपको किसी भी चीज़ की कमी नहीं होने वाली है. आपको इसमें डिजिटल फीचर्स के तौर पर ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, म्यूजिक सिस्टम, यूएसबी चार्जिंग पॉइंट, कॉल अलर्ट, मैनुअल एयर कंडिशनर, सीट बेल्ट रिमाइंडर, कीलेस एंट्री जैसे एडवांस और मॉडर्न फिचर्स दिए गए है. आपको इसमें पावर स्टीयरिंग और सेमी-डिजिटल इंस्ट्रुमेंट क्लस्टर,ABS के साथ EBD, रियर पार्किंग सेंसर्स आदि. जैसे एक से बढ़कर जबरदस्त शानदार और जानदार फीचर्स और स्पेसिफिकेशन दिए गए है जो आपको ये लेने पर मजबूर कर देंगे.

इंजन और कीमत

आपकी जानकारी के लिए बता दे इस 9 सीटर कार की टेस्टिंग लंबे वक़्त से चल रही है. इस कार में आपको 2.2-लीटर डीजल इंजन द्वारा संचालित करता है. इस कार को बहुत जल्द कंपनी लॉन्च करने की तैयारी में है. कहा जा रहा है कि इस कार की कीमत 10 लाख रुपए से शुरू हो सकती है. आपको जानकर हैरानी होगी कि महिंद्रा की बोलेरो भारत में गाँव और शहरों में सबसे ज्यादा बिकने वाली एमपीवी है. ये भारत की सबसे ज्यादा दिखने वाली कार में से एक है.