Sapna Choudhary: हरियाणा की ही नहीं बल्कि पुरे देश की देसी डांसर क्वीन सपना चौधरी के जलवों के लोग हर घर में दीवाने हैं. वो अपने कातिलाना ठुमको के जरिए लोगों के दिलों में राज करती हैं. आज भले ही सपना चौधरी स्टेज से दूर हो, लेकिन सोशल मीडिया पर इनकी तस्वीरों और वीडियो को फैंस हमेशा शेयर करते रहते ही. वो आज कितनी मशहूर है ये बात तो हम सब जानते है लेकिन हमेशा उनके साथ ऐसा नहीं था. उन्होंने काफी बुरा समय भी देखा हैं. जब उनको जगह जगह जाकर स्टेज परफॉर्मेंस करना पड़ता था. जिसके लिए लोग उन्हे काफी बुरा भला भी सुनाया करते थे. इन सबके बावजूद सपना चौधरी ने काफी मुसीबतों को फेस करने के बाद भी अपने डांस को बंद नही किया था. क्योंकि उनके डांस के वजह से जो पैसे उन्हें मिलते थे.

Photo Viral

वो अपना घर उन्ही पैसों से चलती थी.वही सपना ने अपने अंदाज और ठुमकों से लाखों से ज्यादा फैंस को अपना दीवाना बना लिया था. देखते ही देखते सपना चौधरी एक अपने एक्सप्रेशन और ठुमकों के लिए लोगों के बीच काफी ज्यादा मशहूर होने लगी. डांस में मशहूर होने के बाद अब तो वो फैशन के मामले में भी आग लगाने लगी है. उनकी कुछ बोल्ड तस्वीरें आज कल सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती है. अभी हाल ही में उन्होंने अपनी कुछ बोल्ड तस्वीरों को सोशल मीडिया पर शेयर किया.

उन तस्वीरों से ज्यादा लोगों को कैप्शन पसनद आ रहा है. उन्होंने इंस्टाग्राम पर तस्वीरों के शेयर करते हुए लिखा है की – यहाे पर लोग मुेह पर मैम साहब-मैम साहब पीठ पीछे बुराई करते हैं… आरर…हरियाणवी मै कहूं तै अपनी ऐसी तेसी करालो.

इस कैप्शन के बाद तो उनके फैंस के खूब कमेंट कर रहे हैं. अब तक उनकी फोटो को एक लाख से ज्यादा का लिखे आ गया है. . सपना ने इस में नियॉन कलर के ट्रांसपेरेंट टॉप और स्क्रर्ट पहनी है.