One Plus Screen Warranty: वनप्लस स्मार्टफोन के यूज़र है तो ये खबर आपके लिए है. असल में ये वन प्लस यूजर्स को ‘ग्रीन-स्क्रीन’ की समस्या से निपटने के लिए एक बहुत खुशखबरी दी है. ये वारंटी एक या दो साल की नहीं बल्कि कंपनी के तरफ से लाइफटाइम स्क्रीन वारंटी लोगों को दी जा रही है. वनप्लस स्मार्टफोन की कंपनी ने खुद बताया है कि इस वारंटी में सभी मॉडल शामिल हुए हैं. कंपनी ने बताया है की इस ऑफर में पुराने मॉडल्स जैसे OnePlus 8 Pro, OnePlus 8T, OnePlus 9 और OnePlus 9R स्मार्टफोन शामिल नहीं होंगे.

इन सब के साथ ही OnePlus ने एक दमदार सोल्यूशन लोगों को पेश किया है. इससे प्रभावित यूजर्स को ₹30,000 तक के डिस्काउंट वाउचर मिलेंगे. इससे वो नए OnePlus डिवाइस में अपग्रेड कर सकेंगे वो भी OnePlus 10R मॉडल में. इस मॉडल के अंतर्गत ₹5,000 से ₹10,000 तक का नॉमिनल अमाउंट देने की सुविधा दी जाएगी.

लाइफटाइम वारंटी की खूबी

आपकी जानकारी के लिए बता दे वनप्लस ने इस लाइफटाइम वारंटी को इंडियन यूज़र के लिए लागू किया है. कुछ दिनों से खबरें आ रही थी की वनप्लस के यूजर्स स्मार्टफोन के डिस्प्ले में ग्रीन स्क्रीन की समस्या से जूझ रहे थे. इसी को ध्यान में रखते हुए कंपनी ने फैसला लिया है की यूज़र्स की लाइफटाइम मदद की जाएगी. वैसे देखा जाए तो ये कोई बड़ी समस्या नहीं है. बता दें ग्रीन स्क्रीन की समस्या को ठीक करने के लिए काफी पैसे खर्च करने पड़ ते हैं. लेकिन अब कंपनी ने अपने यूजर्स का बोझ कम करने के लिए इसे फ्री में रिपेयर करने का फैसला लिया है.ऐसे में अगर आप भी इस परेशानी से जूझ रहे है तो अब आपको टेंशन लेने की या फ़ोन बदलने की जरूरत बिलकुल नही है.