हमारे देश का ऑटोमोबाइल बाजार काफी ज्यादा समृद्ध है। यहाँ पर आपको प्रत्येक तरह की बाइक आसानी से उपलब्ध हो जाती है। भारत में जो कंपनियां बाइकों का निर्माण करती हैं। उनमें से हीरो मोटोकॉर्प भी एक है। इस कंपनी की बाइक हीरो स्प्लेंडर प्लस को काफी ज्यादा लोग पसंद करते हैं। हालही में कंपनी ने इसके एक्सटेक वर्जन को लांच किया है।

जिसे लोग काफी ज्यादा पसंद कर रहें हैं। लेकिन अब एक और खबर आ रही है कि हीरो मोटोकॉर्प अपनी बाइक स्प्लेंडर प्लस के स्पोर्ट्स वर्जन पर भी काम कर रही है। इस वर्जन में यह बाइक पहले से ज्यादा दमदार बन जायेगी। इस बाइक में कई एडवांस फीचर्स भी जोड़े जाएंगे। आइये अब आपको बताते हैं कि इस बाइक में आपको किस प्रकार के फीचर्स मिलेंगे।

Hero Splendor Plus Xtec के फीचर्स जो आपको इसके स्पोर्ट्स वर्जन में मिलेंगे

Hero Splendor Plus Xtec बाइक के फीचर्स की बात करें तो इसमें आपको ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, यूएसबी चार्जिंग पोर्ट के साथ साथ साइड स्टैंड इंजन, एसएमएस अलर्ट, डिजिटल कंसोल, रियर टाइम माइलेज रीडआउट जैसे कई आधुनिक फीचर्स मिलते हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार यही फीचर्स आपको हीरो स्प्लेंडर प्लस स्पोर्ट्स बाइक में भी मिल सकते हैं।

इसके अलावा हीरो स्प्लेंडर प्लस एक्सटेक के फ्रंट में टेलिस्कोपिक हाइड्रोलिक शॉक एब्जॉर्बर की सुविधा भी मिल रही है। इसमें आपको 130 मिमी फ्रंट और रियर ड्रम ब्रेक, 9.8-लीटर फ्यूल टैंक तथा ट्यूबलेस फ्रंट और रियर टायर भी देखने को मिलते हैं। आप इस बाइक को टॉरनेडो ग्रे, स्पार्कलिंग बीटा ब्लू, कैनवस ब्लैक और पर्ल व्हाइट कलर ऑप्शन में खरीद सकते हैं।