Top 3 Selling Car: जहां एक और ऑटो सेक्टर में लगातार नई नई गाड़ियां लॉन्च हो रहे हैं. वहीं दूसरी तरफ लगातार ऐसी 3 गाड़ियां मौजूद है जो सेल्स के मैदान में उछाल मार रही हैं. इस खबर में हम आपको बताने वाले हैं ऐसी तीन गाड़ियों के बारे में जो आपके बजट में भी फिर आती हैं. साथ ही जिसमें आपको बिंदास फीचर्स और ज्यादा माइलेज भी प्रदान होता है.

अगर आप भी पांच से छह लाख के अंदर अंदर गाड़ी खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं. तो इस खबर को अंत तक जरूर पढ़ें. इस खबर में हम आपको बताने वाले हैं 6,00,000 में आप कौनसी गाड़ियां अच्छे फीचर्स और दमदार इंजन में खरीद सकते हैं. आइए आपको बताते हैं वो कौनसी तीन गाड़ियां हैं.

Maruti Alto K10

आपको बता दें, मारुति ऑल्टो k10 को अभी हाल ही में कंपनी द्वारा अपडेट वर्जन में लॉन्च किया गया है. अबकी बार इस मारुति ऑल्टो k10 में ज्यादा डिजिटल फीचर्स और पावरफुल इंजन दिया गया है. इस न्यू मारूति अल्टो K10 की कीमत की बात करें तो इस गाड़ी की कीमत 3.99 लाख रुपए से शुरू है.
वहीं इसके VXi AT वेरिएंट को आप 6 लाख रुपए में खरीद के घर ला सकते है. माइलेज के मामले में मारुति सुजुकी का ये दावा है कि ये गाड़ी लगभग 24 kmpl का माइलेज देने में सक्षम है.

Renault Kwid

अगर आप भी कम कीमत में बेहतरीन कार की तलाश में है. तो आपके लिए Renault Kwid कार एक बेस्ट ऑप्शन रहने वाली है. कंपनी द्वारा इस कार को मार्केट में चार अलग अलग वेरिएंट में पेश किया गया है. पहला वेरिएंट इसका RXL वेरिएंट है. दूसरा वेरिएंट इसका RXL (O) वेरिएंट है. तीसरा वेरिएंट इसका RXT है. चौथा वेरिएंट इसका क्लाइंबर है. आपको बता दें, इस गाड़ी के 1.0 RXT वेरिएंट की कीमत मार्केट में 6 लाख रुपए है. ये कीमत इसकी ऑन रोड कीमत है.

Maruti S-Presso

इंडिया मार्केट के ऑटो सेक्टर में मारुति सुजुकी की कई सारी बेहतरीन और शानदार गाड़ियां मौजूद है. जो ग्राहक को काफी पसंद भी आती है. इन्हीं में से मारुति की एक गाड़ी है S-Presso. जिसको लोग लेना काफी पसंद करते है. ये गाड़ी ना केवल माइलेज के मामले में बेहतरीन और शानदार है. बल्कि S-Presso में आपको कई बेहतरीन और शानदार फीचर्स भी उपलब्ध मिलते है. माइलेज के मामले में ये गाड़ी 24 kmpl का माइलेज देने के सक्षम है. इस गाड़ी की ऑन रोड कीमत 6 लाख रुपए है.