नई दिल्ली। मोटोरोला का मोस्ट अवेटेड स्मार्टफोन Motorola Frontier इस वर्ष जुलाई माह में लॉन्च किया जाएगा। इस संबंध में कंपनी ने एक टीजर भी जारी किया है। टीजर में बताया गया है कि इस फोन में 200 MP का कैमरा होगा, जो अभी तक किसी दूसरे स्मार्टफोन में नहीं है।

कंपनी ने Motorola Frontier का टीजर जारी करते हुए इसके स्पेसिफिकेशन के बारे में भी जानकारी दी। मोटोरोला की चीन स्थित ब्रांच ने कहा कि इस स्मार्टफोन में 200 मेगापिक्सल का कैमरा होना स्मार्टफोन की हिस्ट्री में एक बहुत बड़ा माइलस्टोन है। जानिए इस फोन के स्पेसिफिकेशन और अन्य खासियतों के बारे में

Motorola Frontier specification

नया स्मार्टफोन स्नैपड्रैगन 8 जेन 1 चिपसेट पर काम करेगा। इसमें 200 MP का कैमरा होगा। जिसके जरिए बहुत ही शानदार और हाई क्वालिटी की फोटोज ली जा सकेगी। इसमें सामने की ओर 60 MP वाला सेल्फी कैमरा होगा। मोटोरोला फ्रंटियर के जरिए 30fps पर 8K क्वालिटी का वीडियो शूट किया जा सकेगा।

दो वर्जन में होगा लॉन्च

अब तक मिली जानकारी के अनुसार मोटोरोला फ्रंटियर में 6.67 इंच की स्क्रीन होगी जिसकी डिस्प्ले रिफ्रेश रेट 144Hz रखी गई है। इस स्मार्टफोन को दो वर्जन 8GB/128GB और 12GB/256GB में लॉन्च किया जाएगा। फोन की कीमत का अभी खुलासा नहीं किया गया है।

वायरलेस और वायर्ड दोनों तरह से होगा चार्ज

बताया जा रहा है कि Motorola Frontier में 4500mAh की बैटरी होगी जो वायरलेस और वायर्ड दोनों तरह की चार्जिंग को सपोर्ट करती है। इसमें वायरलेस चार्जिंग 30 से 50W के बीच काम करेगा जबकि वायर्ड चार्जिंग स्पीज 125W होगी।