Cheapest Scooter Under 30,000: दोस्तों ये बात तो हम सब जानते है कि भारत में लोग अब बाइक से ज्यादा स्कूटर चलाना पसंद करते हैं. और पसंद करें भी क्यों न आपको यहाँ पर हर सुविधा और कम्पेटिबिलिटी जो मिल जाती है. कई सारे लोग इसे लेना तो चाहते है लेकिन पैसे कम होने कि वजह से ले नहीं पाते है. अगर आप भी उन में से एक हैं तो ये वीडियो आपके लिए है. जी हाँ अब ये आपके लिए कैसे है चलिए आपको डिटेल में बताते हैं.

आप इन स्कूटर को सेकंड हैंड ले सकते है. आज-कल ये ट्रेंड में है. चलिए आपको इसके बारे में डिटेल में बताते हैं. लेकिन सेकंड हैंड गाड़ी लेते वक़्त आपको इस बात का ध्यान रखना है कि आप पैसा हमेशा कैश में दे और लेने से पहले चला कर जरूर देखें.आप सेकंड हैंड स्कूटर को olx quickker जैसी वेबसाइट से ले सकती हैं.

Mahindra Duro

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि महिंद्रा ने ड्यूरो नाम से स्कूटर लॉन्च किया था. लोगों को ये स्कूटर खूब पसंद आयी थी. ये अभी Olx पर बेचने के लिए लिस्ट की गयी है. इस का नंबर गाजियाबाद उत्तर प्रदेश में रजिस्टर है. ये 2013 की मॉडल है. ये स्कूटर अब तक 24000 किलोमीटर तक चलाई गयी है. इसकी कीमत ₹23000 रुपए है.

Honda एक्टिवा

ये स्कूटर Droom वेबसाइट पर बेचने के लिए लिस्ट की गई है. ये 2013 की मॉडल है. इस एक्टिवा की कीमत ₹25000 रुपए है. ये स्कूटर 10 साल पुरानी है. ये स्कूटर अब तक 17,951 चली है.