5 Off Road SUVs: कई सारे लोग एडवेंचर और ट्रेवल करने में बहुत आगे होते है. पर ये चीज़ तभी काम आएगी जब उनकी गाडी उनका साथ दे. ऐसे में अगर आप भी कम बजट में अच्छी लुक वाली ऑफ रोड एसयूवी खरीदना चाहते हैं तो हम आपके लिए लेकर आए हैबजट फ्रेंडली पांच ऑफ रोड एसयूवी. ये सभी अपने में खास है. इसकी कीमत भी आपके बजट में होगी. चलिए आपको इसके बारे में डिटेल में बताते है.

Maruti Suzuki Jimny

अभी हाल ही मारुति सुजुकी जिम्नी का एक नया वर्शन लॉन्च हुआ है. असल में ये एक क्लासिक ऑफ रोड एसयूवी है जिसमें आपको 5 दरवाजों के साथ लॉन्च किया जाएगा. इसकी कीमत 12.74 लाख रुपये है.

Mahindra Thar

आपने महिंद्रा थार के बारे में तो सुना ही होगा. जी हाँ वही महिंद्रा थार जिसका दीवाना लगभग आधा भारत है. इसका लुक और इसका फीचर्स सभी कमाल के है. बात अगर इसकी कीमत की करें तो ये आपको 10.55 लाख रुपये में मिल जाएगी.

Force Gurkha

आप में से बहुत कम लोगों ने इसका नाम सुना होगा. जैसा नाम ठीक वैसा ही फोर्स गुरखा काफी मजबूत और धाकड़ कार है. इसके कीमत की बात करें तो ये आपको 15.10 लाख रुपये में मिल जाएगी.

Mahindra Scorpio

इसका नाम तो आप सबने सुना होगा. देखा जाए तो महिंद्रा स्कॉर्पियो अब तक की सबसे ज्यादा बिकने वाली एसयूवी में से एक है. इस बात से कोई इंकार नहीं कर सकता कि भारतीय बाजार में इसकी कितनी ज्यादा मजबूत पकड़ है. इसकी कीमत 13.05 लाख रुपये है.

Isuzu D Max V Cross

सबसे लास्ट नंबर पर आता है इसुज़ु डी-मैक्स वी-क्रॉस. लेकिन इसका मतलब ये बिलकुल नहीं है कि ये कार अच्छी नहीं है.दरअसल इसे सबसे लास्ट इसलिए रखा गया है क्योंकि इसकी कीमत बाकी से ज्यादा है. यह कार प्रीमियम पिकअप ट्रक और इंडियन मार्केट में एक प्रमुख ऑफ रोड एसयूवी के रूप में मशहूर है. इस कार की कीमत 19.5 लाख रुपये है.