Royal Enfield Himalayan 450cc आजकल युवाओं में ऑफ रोड बाइक का करेगे बढ़ता जा रहा है ऐसे में पहाड़ों और अन्य चट्टान वाली जगह के लिए रॉयल एनफील्ड हिमालयन की 450 सीसी वाली बाइक को बहुत प्यार मिल रहा है। अपने शानदार इंजन और बेहतरीन लुक के कारण यह युवाओं की पहली पसंद बनती जा रही है।

आपको बता दे इस शानदार बुलेट में आपको बहुत ही मजबूत इंजन और सेफ्टी सिक्योरिटी वाले कई फीचर्स देखने को मिलने वाले हैं। हालांकि कंपनी ने अभी तक इस बाइक के लॉन्च डेट को लेकर कोई जानकारी साझा नहीं की है। ऐसा अनुमान लगाया जा रहा है कि इस वर्ष के त्यौहार सीजन में इस बाइक को लांच किया जा सकता है। आईए जानते हैं इसके फीचर्स के बारे में विस्तार से।

Royal Enfield Himalayan 450cc मार्केट में कई अन्य गाड़ियों को देगा जोरदार टक्कर 

कंपनी की खुली चेतावनी बाकी सभी बाइक कंपनियों को दी जा रही है। रॉयल एनफील्ड यह दवा कर रही है कि उनकी यह नई बाइक मार्केट में बाकी बाइक की बिक्री कम कर देगी। कंपनी की तरफ से ऐसा अनुमान किया जा रहा है कि नवंबर के महीने तक इस शानदार बाइक को मार्केट में लॉन्च कर दिया जाएगा और इच्छुक ग्राहक इसे खरीद सकेंगे।

Must Read:

कंपनी का यह अनुमान है कि रॉयल एनफील्ड की तरफ से लांच की जा रही 450 सीसी वाली यह बाइक केटीएम 390 को भी एक जोरदार टक्कर देगी और हो सके तो उसे पीछे छोड़कर आगे भी निकल जाएगी। किसी स्पोर्ट्स बाइक को ऐसी खुली चेतावनी देनी का मतलब रॉयल एनफील्ड किया मॉडल वाकई मार्केट में तहलका मचा सकती है।

मिल रहे यह शानदार फीचर्स

आपको बता दे कंपनी ने दावा किया है कि इस बार की रॉयल एनफील्ड की शानदार बुलेट में आपको बहुत सारे बेहतरीन फीचर्स भी देखने को मिलेंगे। इस शानदार बाइक में आपको सेफ्टी के लिए डुएल परपज टायर और व्हीकल सेफ्टी ग्लैड जैसे फीचर्स देखने को मिल सकते हैं।

केवल इतना ही नहीं इस शानदार मॉडल में आपको लॉन्ग ट्रैवलर सस्पेंस जैसे कोई फीचर्स भी देखने को मिलने वाले हैं। आपको बता दे इस बाइक का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है और वीडियो में आप देख सकते हैं कि किस प्रकार बाइक से स्टंट्स करना भी संभव है। इसकी इंजन और बाकी पार्ट्स के मजबूती का खास ख्याल रखा गया है।