आपने देखा ही होगा की आज के समय में लोग स्कूटर्स का खूब यूज करने लगें हैं। आजकल बाजार में आने जाने जैसे छोटे कार्यों के लिए भी लोग स्कूटर्स का यूज करने लगें हैं हालांकि पहले के समय में लोग साइकिल का खूब इस्तेमाल करते थे। आजकल साइकिलों का यूज काफी कम हो गया है हालाकि तकनीक के बढ़ने के साथ अब बाजार में ऐसी साइकिलें आ चुकी हैं, आजकल के स्कूटर्स को भी फेल कर रहीं हैं। ऐसी ही एक साइकिल Eunorau Flash E-Bike है। इसके बारे में ही आज हम आपको बता रहें हैं।

जबरदस्त है डिजाइन

आपको बता दें की Eunorau Flash E-Bike में आपको काफी धांसू डिजाइन दिया गया है, जो किसी का भी दिल जीतने के लिए काफी है। बता दें की कंपनी ने इस साइकिल को एल्यूमीनियम और स्टील से निर्मित किया है। इस साइकिल को कंपनी ने तीन वेरिएंट में लांच किया है। इसका पहला वेंरियट फ्लैश-लाइट, दूसरा है फ्लैश एडब्ल्यूडी और तीसरा है फ्लैश वेरिएंट है। इसके पहले पहले वेरिएंट में 750 वॉट की मोटर, दूसरे में 750 वॉट के डुअल मोटर और तीसरे वेरिएंट में1,000 वॉट के इलेक्ट्रिक मोटर लगी हुई है।

जान लें कीमत

आपको बता दें की इस साइकिल में आपको पावरफुल बैटरी पैक दिया हुआ है। कंपनी ने अपनी इस साइकिल में 2,808wh की पॉवरफुल एलजी बैटरी को लगाया है। यह बैटरी एक बार पूरी तरह से चार्ज होने के बाद में 350 किलोमीटर की धांसू रेंज देती है। मात्र 4 घंटे में ही इस साइकिल की बैटरी चार्ज हो जाती है। हालांकि कंपनी ने अभी तक इस साइकिल की कीमत के बारे में जानकारी नहीं दी है।