Nokia के फोन्स को भारत में लंबे समय से इस्तेमाल किया जा रहा है। इसी कारण लोग इस ब्रांड पर विश्वास करते हैं। पिछले कुछ समय को देखें तो Nokia की मार्केट काफी डाउन में चली गई थी और मार्केट में उसी समय से चाइनीज कम्पनीज के फोन्स का बोलबाला हो गया था।

हालांकि अब Nokia फिर से ट्रैक पर लौट आई है और वर्तमान में एक से बढ़कर एक फीचर्स वाले फोन्स को लांच कर रहीं हैं। जिन्हें ग्राहकों का खूब प्यार भी मिल रहा है। इसी क्रम में Nokia अब अपने जबरदस्त फोन Nokia Magic Max को लांच करने वाली है। आज हम आपको इसी फोन के बारे में विस्तार से बता रहें हैं।

जान लें फीचर्स

इस फोन में आपको काफी जबरदस्त फीचर्स दिए जा रहें हैं। बता दें की इसमें 6.7 इंच का डिस्प्ले दिया जा रहा है। यह 120 हर्ट्स के रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करती है। इसमें आपको 8GB की रैम और 12GB रैम का विकल्प भी दिया जा रहा है। इसके अलावा इस फोन में 256 जीबी की इंटरनल स्टोरेज भी दी जा रही है। पावर के लिए इस फोन में 7500 mAh की दमदार बैटरी दी जाती है। जो आपके फोन को लंबे समय तक पावर बैकअप प्रदान करती है। इस बैटरी की सहायता से आप काफी समय तक इंटरनेट, गेमिंग, और मल्टीमीडिया का आनंद ले सकते हैं इस फोन में आपको कॉलिंग गोरिल्ला ग्लास 7 की प्रोटेक्शन दी जाती है। यह फोन एंड्रॉयड 13 ऑपरेटिंग सिस्टम पर रन करता है।

कैमरा तथा कीमत

प्रोसेसर के तौर पर इसमें Qualcomm Snapdragon 8 Gen 2 5G लेटेस्ट प्रोसेसर चिपसेट को लगाया गया है। इसमें आपको काफी बेहतरीन कैमरा फीचर्स भी दिए जाते हैं। बता दें की इस फोन में 144 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा दिया गया है। इसके अलावा इसमें 64MP + 48MP के कैमरे दिए गए हैं। अब आपको इस फोन की कीमत के बारे में जानकारी देते हाजिन। आपको बता दें की कंपनी ने अभी तक इस फोन की कीमत के बारे में कोई जानकारी नहीं दी है। हालांकि जानकार लोगों का कहना है की नोकिया अपने इस फोन को बाजार में 44900 रुपए तक में लांच कर सकती है।