TVS Apache RTR 160 4V: अपाचे की बाइक पूरी दुनिया मशहूर है. यह बाइक आपको लुक के साथ स्पीड और रेंज दोनों देते है. जिस बाइक की बात कर रहे है उस बाइक का नाम TVS Apache RTR 160 4V, है. आपको इस बाइक में दमदार इंजन के साथ गजब के फीचर्स भी देते है. इसमें आपको डिजाइन और परफोर्मेंश दोनों दमदार दी जाएगी. चलिए आपको इसके बारे में डिटेल में बताते है.

लुक

बात अगर लुक की करें तो TVS कंपनी ने बड़े बड़े को लुक के मामले में टक्कर दी है. दरअसल इस Bajaj Motors की बाइक्स का मुकाबला एक बहुत ही बेहतरीन स्पोर्टी लुक वाली बाइक को बाजार में पेश कर रही है. इसी बाइक का नाम TVS Apache RTR 160 4V है.आपको इसमें एक बहुत ही पॉवरफुल इंजन मिलने वाली है. इसके लुक के वजह से ही इसकी बिक्री में लगातार इजाफा हो रहा है.

इंजन

किसी भी बाइक की रफातर सिर्फ और सिर्फ उसके इंजन पर निर्भर करता है. बात अगर इंजन की करें तो आपको इस बाइक में 159.7 cc का एयरकूल्ड इंजन दिया गया है. आपको इस इंजन में इस 4 वॉल्व वाले सिंगल सिलेंडर इंजन की क्षमता ज्यादा पावर के साथ ही पीक टॉर्क जेनरेट करने में सक्षम है. आपको कंपनी इसमें 5-स्पीड गियरबॉक्स देती है.

बात अगर टॉप स्पीड की करे तो आपको इस बाइक में 3 RIDING मोड्स दिए गए है. आपको इसमें अर्बन, स्पोर्ट और रेन मोड कंपनी मोड्स के हिसाब से इसमें आपको अलग-अलग टॉप स्पीड दी गई है. आपको इसमें कंपनी 103 किलोमीटर प्रति घटें की टॉप स्पीड देती है. दरअसल स्पोर्ट्स मोड में इस बाइक को 114 किलोमीटर प्रति घटें की रफ्तार से ड्राइव कर सकते हैं. यही इस बाइक की काबिलियत है.

फीचर्स

आपकी जानकरी के लिए बता दे आपको इस TVS Apache RTR 160 4V में आपको 12 लीटर का फ्यूल टैंक और 17 इंच के व्हील्स देखने को मिलते हैं. असल में इसके अलावा कंपनी आपको सिंगल-पीस सीट, अपस्वैप्ट डुअल-बैरल एग्जॉस्ट, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी जैसे कई मॉडर्न फीचर्स मिलते हैं. आपको इसमें फुली डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल भी दिया गया है.

कीमत

बात अगर कीमत की करें तो TVS Apache RTR 160 4V बाइक कंपनी 1.23 लाख रुपये से लेकर 1.31 लाख रुपये रखी है. बावजूद इसके लुक के वजह से लोग इसे खरीद रहे हैं.